Video: कुएं में गिरे किंग कोबरा को बचाने गया शख्स तो भड़क गए नागराज, फन फैलाकर किया हमला
Advertisement

Video: कुएं में गिरे किंग कोबरा को बचाने गया शख्स तो भड़क गए नागराज, फन फैलाकर किया हमला

Cobra Rescue Video: एक ऐसे कोबरा गलती से शायद कुएं में गिर गया है. उसको बचाने के लिए एक शख्स भी कुएं में उतर जाता है लेकिन उसके बाद जो होता है, वह देखकर आपके रोंगटे खड़े हो जाएंगे. 

Video: कुएं में गिरे किंग कोबरा को बचाने गया शख्स तो भड़क गए नागराज, फन फैलाकर किया हमला

Cobra Rescue Video: किंग कोबरा को धरती पर मौजूद सांपों में से सबसे जहरीला और खतरनाक सांप माना जाता है. इसका नाम सुनते ही कई लोगों के होश उड़ जाते हैं. कहते हैं कि किंग कोबरा इतना ज्यादा खतरनाक होता है कि इसकी फुंफकार से ही इंसान की जान जा सकती है. वहीं, जब बात इंडियन कोबरा की आती है तो उसके बारे में कहा जाता है कि इसका काटा हुआ इंसान कुछ ही देर में दम तोड़ देता है.

बता दें कि कि सबसे खतरनाक जीवों में से एक माने जाने वाला किंग कोबरा खुद को फिसलने और खुद को छिपाने में काफी एक्टिव होता है. आपने सोशल मीडिया पर किंग कोबरा के हमले से जुड़े तमाम तरह के वीडियोज देखे होंगे. माना जाता है कि यह जीव बहुत ही गुस्से वाला होता है. अगर इसको जरा सी बात पर गुस्सा आ जाए तो यह सामने वाले पर बुरी तरह से हमला कर देता है. आज का वीडियो भी कुछ ऐसा ही है.

यह भी पढ़ें-4 बच्चों की मां पर फिसला पाकिस्तानी युवक का दिल, कर लिया निकाह, अब हुआ ऐसा हाल

कोबरा रेस्क्यू का यह वीडियो देखकर आप हैरान रह जाएंगे. आप देख सकते हैं कि एक ऐसे कोबरा गलती से शायद कुएं में गिर गया है. उसको बचाने के लिए एक शख्स भी कुएं में उतर जाता है लेकिन उसके बाद जो होता है, वह देखकर आपके रोंगटे खड़े हो जाएंगे. सोशल मीडिया पर आग की तरह वायरल हो रहे कोबरा से जुड़े इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि कुएं में गिरे इस खतरनाक सांप को बाहर निकालने के लिए एक शख्स रस्सी के सहारे लटका हुआ है. उसके एक हाथ में थैला है तो दूसरे से उसने सांप की पूंछ को पकड़ रखा है.

यह भी पढ़ें-Viral: साली को बचाने के लिए जीजा ने बीवी को गाड़ी के आगे धकेल दिया, वीडियो लोग लोग हैरान

आप देख सकते हैं कि शख्स कोबरा को बचाने के लिए कितनी जद्दोजहद कर रहा है लेकिन खतरनाक कोबरा इस बात को नहीं समझते हुए बार-बार उसकी ओर हमला करने की कोशिश करता है. वह जबड़ा खोल कर बार-बार शख्स को डंसने की कोशिश कर रहा है. इस दौरान शख्स को समझ आ जाता है कि किंग कोबरा नागराज बहुत ही गुस्से में हैं और वह बड़ी ही सावधानी से उसको थैले में डालने की कोशिश करता है. काफी देर की कड़ी मशक्कत के बाद यह बेचारा युवक कोबरा को थैले में डालने में सफल हो जाता है.

बता दें कि अब वीडियो सोशल मीडिया के प्लेटफार्म इंस्टाग्राम के ऑफिशियल सर्पमित्र नाम के इंस्टा अकाउंट पर अपलोड किया गया है. लोग डरावने सांप को बचाने वाले शख्स की हिम्मत को सलाम कर रहे हैं. वीडियो देखकर आप भी इसकी खूब तारीफ करेंगे. इस पर लोग ढेर सारे कमेंट कर रहे हैं और ऐसे इंसान की जमकर सराहना कर रहे हैं.

यह भी पढ़ें- Video: सुंदर हसीना को नाचता देख खुद को रोक नहीं पाए चाचा, बीच में घुसकर लगाने लगे ठुमके

यह भी पढ़ें- Viral Video: कुत्ते के सामने ही लड़की ने किया रोमांटिक डांस, तो उसने भी कर दी यह हरकत

यह भी पढ़ें-Video: सेट पर सबके सामने ही कपड़े ठीक करने लगी गंदी बात फेम हीरोइन, लोग बोले- शर्म बची है या...

 

Trending news