Mrs. World 2022: 21 साल बाद भारत में लौटा मिसेज वर्ल्ड का ताज, सरगम ​​कौशल ने अवॉर्ड जीतकर बढ़ाई देश की शान
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1491641

Mrs. World 2022: 21 साल बाद भारत में लौटा मिसेज वर्ल्ड का ताज, सरगम ​​कौशल ने अवॉर्ड जीतकर बढ़ाई देश की शान

Sargam Kaushal Mrs. World 2022: भारत की बेटी ने अपने मेहनत और लगन से 21 साल का लम्बा इंतजार खत्म करवा दिया और एक बार फिर से मिसेज वर्ल्ड (Mrs. World 2022) का खिताब भारत की बेटी के नाम दर्ज हो गया. मुंबई की रहने वाली सरगम कौशल ने मिसेज वर्ल्ड 2022 की प्रतियोगिता में सभी भारतीयों का गौरव बढ़ा है..

Mrs. World 2022

Sargam Kaushal Mrs. World 2022: भारत की बेटी ने अपने मेहनत और लगन से 21 साल का लम्बा इंतजार खत्म करवा दिया और एक बार फिर से मिसेज वर्ल्ड (Mrs. World 2022) का खिताब भारत की बेटी के नाम दर्ज हो गया. मुंबई की रहने वाली सरगम कौशल ने मिसेज वर्ल्ड 2022 की प्रतियोगिता में सभी भारतीयों का गौरव बढ़ा है. बता दें की इस प्रतियोगिता में कुल 63 देशों के कंटेस्टेंट शामिल थे. भारत की ये महान बेटी ने इस खिताब को जीतकर 21 साल बाद देश का गौरव वापस लौटाया है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

जानें कौन हैं सरगम कौशल?
आपको बता दें कि सरगम कौशल कि उम्र 32 साल है और वो जम्मू-कश्मीर की रहने वाली हैं. सरगम कौशल ने इंग्लिश लिट्रेचर से पोस्ट ग्रेजुएशन किया है. बता दें कि सरगम विशाखापट्टनम में बतौर टीचर भी काम कर चुकी हैं. साथ ही सरगम शादीशुदा हैं. उन्होंने 2018 में इंडियन नेवी के लड़के से शादी कर ली थी. 

fallback

भारत ने आखिरी बार 2001 में जीता था ये खिताब
साथ बता दें कि 21 साल पहले यानी 2001 में ये मिसेज वर्ल्ड का खिताब डॉ. अदिति गोवित्रीकर ने जीता था. उनके बाद से भारत को हमेशा निराशा हाथ लगी पर इसबार भारत कि बेटी ने देश का गरव वापस लौटा दिया है. बता दें कि अदिति ये खिताब जीतने वाली पहली भारतीय महिला थीं. अदिति मॉडल के साथ अब एक भी एक्ट्रेस हैं. अदिति पॉपुलर फील 'भेजा फ्राई', 'दे दना दन', 'स्माइल प्लीज' जैसी बहुत से फिल्मों में अपना मजेदार प्रदर्शन दे चुकी हैं. 

fallback

एंटरटेनमेंट की खबरों के लिए यहां क्लिक करें.

यह भी पढ़ेंः 

Lopamudra Raut की बोल्डनेस के आगे फीका पड़ा Urfi Javed का जलवा, फोटोज देख फैंस ने की तुलना

Shweta Tiwari Bold Look: श्वेता तिवारी के इन 5 साड़ी लुक्स ने पार की Boldness की सारी हदें, फोटोज देख बढ़ गईं फैंस की धड़कनें

फाइनल हुआ Sidharth Malhotra और Kiara Advani का वेडिंग वेन्यू, चंडीगढ़ में लेंगे सात फेरे!

 

 

Trending news