पूनम पांडे ने की Hotness की सारी हदें पार, बालकनी में किया कुछ ऐसा, तस्वीरों ने मचाया तहलका
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1201142

पूनम पांडे ने की Hotness की सारी हदें पार, बालकनी में किया कुछ ऐसा, तस्वीरों ने मचाया तहलका

पूनम पांडे ने बालकनी में सिजलिंग तस्वीरे पोस्ट की है. इसके बाद इनकी ये तस्वीरें वायरल हो रहा है, जिसमें वो अपनी बॉलकनी में जलवे बिखेरती नजर आ रही हैं. इस पोस्ट के बाद फैंस का जमकर कमेंट्स आ रहा है.

पूनम पांडे ने की हॉटनेस तस्वीरें ने सोशल मीडिया पर मचाई खलबली.

Poonam Pandey Photoshoot at Balcony: पूनम पांडे आज किसी पहचान की मोहताज नहीं है.अपनी बोल्डनेस अदाओं की वजह से हमेशा सुर्खियों में छाई रहने वाली कुछ बोल्ड हरकतों की वजह से एक बार फिर सुर्खियों में है. दरअसल उन्होंने इस बार अपने बालकनी में सिजलिंग तस्वीरे पोस्ट की है. इसके बाद इनकी ये तस्वीरें वायरल हो रहा है, जिसमें वो अपनी बॉलकनी में जलवे बिखेरती नजर आ रही हैं. 

सिजलिंग तस्वीरें फैंस का आया कुछ ऐसा कमेंट्स
पूनम पांडे  के इस पोस्ट के बाद फैंस का जमकर कमेंट्स आ रहा है. एक फैंस ने तो यहां तक कह डाला 'विल यू मैरी मी पूनम' तो एक फैंस ने कहा यू आर सिंसेबल मैम. हालांकि कुछ फैंस ने पूनम पांडे को अनफॉलो करने की भी धमकी दे रहे है.

बता दें कि पूनम पांडे OTT रियलिटी शो Lock Upp में आने के बाद से पूनम पांडे (Poonam Pandey) अक्सर सुर्खियों में रहती हैं. उनकी अक्सर सिजलिंग फोटो और वीडियो वायरल होती रहती हैं. हाल ही में पूनम का एक वीडियो वायरल भी हुआ है. इसमें उन्होंने ब्लैक टॉप और जींस पहनी हुई है. लेकिन इस ड्रेस ने उन्हें सबके सामने शर्मिंदा कर दिया है.

ये भी पढ़ें- Urfi Javed: समुद्र किनारे उर्फी का दिखा bold look, सोशल मीडिया यूजर्स के छूटे पसीने

Lock Upp में आने के बाद से पूनम पांडे अक्सर सुर्खियों में 
पूनम पांडे एक पार्टी में फिटेड ब्लैक टॉप और जींस पहना था. यह इतना शार्ट था कि बार-बार ऊपर की ओठ जा रहा था. इसी दौरान पूनम कई बार Oops मूमेंट की शिकार हुईं. जो वीडियो वायरल हुआ है उसमें देखा जा सकता है कि पूनम पांडे डीजे पर कुछ कर रही हैं इस दौरना उनका टॉप नीचे उठ रहा है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Poonam Pandey (@poonampandeyreal)

वेब सीरीज में काम करने का मिला ऑफर
पूनम पांडे की मानें तो उनका रियलिटी शो Lock Upp में आने का मकसद पूर हो गया है. उनका कहना है कि उन्हें ट्रॉफी नहीं चाहिए थी. उन्हें चाहत थी कि लोग उनके बारे में बात करें. उन्होंने कहा कि शो के बाद उन्हें जिस तरह प्यार मिला वह बहुत पसंद आ रहा है. उनके मुताबिक उन्हें लॉक अब के बाद कई वेब सीरीज में काम करने के ऑफर आ रहे हैं.

बता दें कि पूनम पांडे (Poonam Pandey) एक मॉडल और एक्ट्रेस हैं. पूनम साल 2011 की किंगफिशर कैलेंडर लड़कियों में से एक हैं. पूनम ने किंगफिशर कैलेंडर के लिए बोल्ड फोटो खिंचवाई थीं. जिसके बाद वह काफी चर्चा में रही थीं. वह ट्विटर और इंस्टाग्राम पर अपनी बोल्ड तस्वीरें पोस्ट करने के लिए जानी जाती है.

Trending news