शादी से पहले 'गोल्डन टेंपल' पहुंचे राघव और परिणीति, दोनों की खूबसूरत फोटो हो रहीं वायरल
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1762044

शादी से पहले 'गोल्डन टेंपल' पहुंचे राघव और परिणीति, दोनों की खूबसूरत फोटो हो रहीं वायरल

Parineeti Chopra Raghav Chadha In Golden Temple: आप सांसद राघव चड्ढा (Raghav Chadha) और एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra) को शादी से पहले अमृतसर के स्वर्ण मंदिर (Golden Temple) में देखा गया. सोशल मीडिया में दोनों की फोटोज वायरल हो रही हैं.

 

शादी से पहले 'गोल्डन टेंपल' पहुंचे राघव और परिणीति, दोनों की खूबसूरत फोटो हो रहीं वायरल

Parineeti Chopra Raghav Chadha In Golden Temple: आम आदमी पार्टी (AAP) के सांसद राघव चड्ढा (Raghav Chadha) और उनकी होने वाली पत्नी परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra) शनिवार सुबह अमृतसर के स्वर्ण मंदिर (Golden Temple) पहुंचे. दोनों व्हाइट कपड़ों में थे और मंदिर के परिसर में चलते समय हाथ जोड़े देखे गए. इन दोनों ने मई में अपनी सगाई की थी और अपनी शादी की तैयारियों में जुटे हुए हैं. 

Parineeti Chopra ने सफेद कुर्ता सलवार पहना था और अपने दुपट्टे से सिर को ढक रखा था. राघव ने सफेद कुर्ता-पजामा पहना था, उनके ऊपर एक ग्रे नेहरू जैकेट था और मंदिर के अंदर एक भगवा कपड़ा सिर पर ढका रखा था. उन्हें अमृतसर हवाई अड्डे पर स्पॉट किया गया था.

Golden Temple से एक तस्वीर साझा करते हुए, परिणीति ने इंस्टाग्राम पर लिखा, "इस बार मेरा दौरा और भी विशेष था; उसके साथ. @raghavchadha88 वाहे गुरु दा खालसा वाहे गुरु दी फतेह."

परिणीति और राघव की सगाई (Parineeti and Raghavs engagement)

राघव और परिणीति ने 13 मई को नई दिल्ली के कपूरथला हाउस (Kapurthala House) में अपने करीबी परिवार के सदस्यों और कई मेहमानों की मौजूदगी में सगाई की थी. प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) ने समारोह के लिए दिल्ली में उड़ान भरी थी, जिसमें दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal), पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान(Bhagwant Mann), पी चिदंबरम (P Chidambaram) और कई अन्य शामिल थे.

परिणीति ने लिखा भावनात्मक पोस्ट

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by @parineetichopra

परिणीति ने इंस्टाग्राम पर सगाई के अवसर पर तस्वीरें साझा करते हुए अपने प्यार की कहानी के बारे में और भी बताया. उन्होंने लिखा, "जब आप जानते हो, तो आप जानते हो. एक साथ एक नाश्ता और मुझे पता चल गया - मैंने वही व्यक्ति मिल गया था. सबसे अद्भुत मनुष्य, जिसकी शांत ताकत सुखदायी, शांतिपूर्ण और प्रेरणादायी होगी. उनका समर्थन, हास्य, चतुराई और मित्रता एकमात्र आनंद हैं. वह मेरा घर है. हमारी सगाई पार्टी एक सपने की तरह थी - प्यार, हंसी, भावना और ढेर सारे नाच-गान के बीच खूबसूरती से फैलता हुआ था!"

यह भी पढ़ें...

राजस्थान की लुटेरी दुल्हन...! लूट के लिए पति ने करवाईं पत्नी की 4 शादियां फिर...

Trending news