एक्टर से "लिप किस" के बाद नीना गुप्ता ने डिटॉल से साफ किया था मुंह, बोलीं-रातभर...
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1761060

एक्टर से "लिप किस" के बाद नीना गुप्ता ने डिटॉल से साफ किया था मुंह, बोलीं-रातभर...

Neena Gupta on first kiss: अपने बेबाक अंदाज के लिए मशहूर एक्ट्रेस नीना गुप्ता ने कहा कि इंडियन सीरियल का पहला लिप किस करने के बाद उन्होंने डिटॉल से अपना मुंह साफ किया था. बता दें कि नीना हाल ही में रिलीज हुई netflix की 'लस्ट स्टोरीज 2' (lust stories 2) में नजर आईं थीं.

 

एक्टर से "लिप किस" के बाद नीना गुप्ता ने डिटॉल से साफ किया था मुंह, बोलीं-रातभर...

Neena Gupta on first kiss: एक्ट्रेस नीना गुप्ता (Neena Gupta) ने कहा कि स्क्रीन पर पहला किस करने से पहले और उसके बाद कितनी स्ट्रेसफुल था. नीना नेटफ्लिक्स (netflix) की एंथोलॉजी फिल्म 'लस्ट स्टोरीज 2' (lust stories 2) में काम किया है. एक इंटरव्यू में नीना ने खुलासा किया  कि यह घटना उनके शो 'दिल्लगी' पर काम करते समय, 1990 के दशक में हुई थी. किस करने के बाद उन्होंने एंटीसेप्टिक से अपना मुंह धोया था.

सीरियल के प्रमोशन में कर दी थी लिप किस की बात

नीना ने कहा कि स्क्रीन पर फिजिकल रिलेशन दिखाना इतना आसान नहीं था, और चैनल की ओर से एपिसोड के प्रमोटशन में यह कहना कि इसमें भारतीय टीवी के इतिहास में पहला कैमरा किसिंग सीन शामिल किया है, ये उन पर उल्टा पड़ गया. नीना ने एक इंटरव्यूज में बताया कि एक अभिनेता के रूप में आपको हर तरह के सीन करने होते हैं, कभी कीचड़ में कदम रखने होते हैं, कभी कई घंटों तक सूरज में खड़े रहना होता है."

किस की घटना को याद करते हुए उन्होंने कहा कि कई साल पहले, मैंने दिलीप धवन (Dilip Dhawan) के साथ एक सीरियल किया था. इसमें भारतीय टीवी पर पहली बार होंठों के बीच किस का सीन था. मैं पूरी रात नहीं सो पाई. वह तो दोस्त नहीं थे, हम परिचित ही थे. वह अच्छे दिखते थे, लेकिन ये मामला वास्तव में अहमियत नहीं रखता, क्योंकि शारीरिक और मानसिक रूप से मैं तैयार नहीं थी. मैं इतनी तनाव में थी, लेकिन मैंने खुद को यह समझाया कि मुझे इससे गुजरना होगा."

नीना गुप्ता ने खुद को समझाया

नीना ने अपने आप को याद दिलाया कि वह एक अभिनेत्री हैं, और उसे इसे पार करना होगा. "कुछ लोग कॉमेडी नहीं कर सकते, कुछ लोग कैमरे पर रो नहीं सकते. मैंने अपने दिमाग में इस बात को घुसा दिया और मैंने वह किया. जैसे ही यह समाप्त हुआ, मैंने अपना मुंह डेटॉल के साथ धो लिया. मेरे लिए किसी अजनबी से किस करना इतना मुश्किल था."

सीरियल से हटाना पड़ा नीना गुप्ता का लिप किस

चैनल ने सोचा कि वह सोने की खान खा गया है और उन्होंने उस क्लिप का उपयोग एपिसोड को प्रमोट करने के लिए किया. लेकिन नीना ने बताया कि यह उनके खिलाफ पड़ गया. उन्होंने कहा कि उस समय टीवी चैनल बहुत ज्यादा नहीं थे और परिवार सब मिलकर टीवी देखता था, और कई लोग चुंबन सीन पर आश्चर्यचकित हो गए. तो नीना ने कहा, "उन्हें उसे हटाना पड़ा." 

यह भी पढ़ें...

चार नहीं, 8 होंगे सावन सोमवार, 19 साल बाद सावन में बन रहा ये बड़ा योग

Trending news