Viral Video: देसी छोरी पर चढ़ा वेस्टर्न लुक का खुमार, फॉर्मल अंदाज में नजर आईं हरियाणवी क्वीन सपना चौधरी
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1473662

Viral Video: देसी छोरी पर चढ़ा वेस्टर्न लुक का खुमार, फॉर्मल अंदाज में नजर आईं हरियाणवी क्वीन सपना चौधरी

Viral Video: हरियाणवी डांसिंग क्वीन सपना चौधरी हमेशा किसी न किसी वजह से सुर्खियों में बनी हुई हैं. अपने दिलचस्प अदाओं से ख्याल करने वाली सपना चौधरी को आज हर लोग पसंद करते हैं. आप भी देखिए उनका ये वायरल वीडियो..

सपना चौधरी

Viral Video: हरियाणवी डांसिंग क्वीन सपना चौधरी हमेशा किसी न किसी वजह से सुर्खियों में बनी हुई हैं. अपने दिलचस्प अदाओं के चलते फैंस के दिलों में अपनी जगह बनाने वाली सपना चौधरी को आज हर लोग पसंद करते हैं. बता दें कि एक्ट्रेस इतने कमाल के एक्सप्रेशन देती हैं कि उन्हें देख कर उनके फैंस दिल हार बैठते हैं और उनका डांस देखकर सभी के पसीने छूट जाते हैं. 

बता दें कि सपना चौधरी ना चाहते हुए भी लोगों के दिल की धड़कने बढ़ाते नजर आती हैं. इतना ही नहीं, एक्ट्रेस के सोशल मीडिया पर भी काफी चाहने वाले मौजूद हैं, जो उनकी एक झलक पाने के लिए बेताब रहते हैं. हाल ही में देसी क्वीन सपना चौधरी ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर अपनी एक नई वीडियो साझा की है, जिसमें वह सलवार-सूट छोड़ मॉर्डन लुक में नजर आ रही हैं.

अपने फैंस को देसी छोरी ने सिखाया स्टाइल 
देसी छोरी सपना चौधरी ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में एक्ट्रेस और डांसर का काफी अलग अंदाज देखने को मिल रहा है. या यूं कहें तो देसी छोरी का मॉर्डन लुक देखने को मिल रहा है. सपना अपने इस वीडियो में बेहद कूल आउटफिट में देखी जा रही हैं, जिसमें वो फैंस के दिलों पर कहर बरपा रही हैं. एक्ट्रेस ने वीडियो के कैप्शन में लिखा है की 'स्टाइल में रहने का' गाने पर जबरदस्त अदाएं दिखा रही हैं, जिसे देखकर लोग दीवाने हो रहे हैं.

हरियाणवी क्वीन ने अपने अदाओं से लोगों को किया घायल
इस वीडियो में एक्ट्रेस सपना चौधरी अपनी अदाओं से लोगों का दिल जीत रही हैं. साथ ही वो इतने कातिलाना एक्सप्रेशन दे रही हैं कि जिसे देख हर कोई उनपर फिदा हो रहा है. एक्ट्रेस का ये वीडियो शेयर होते ही चर्चा का विषय बना हुआ है. फैंस को ये वीडियो इतना पसंद आ रहा है कि वो जमकर लाइक और कमेंट भी बरसा रहे हैं. आपको बता दें कि अभी तक वीडियो पर लगभग 56,747 से ज्यादा लाइक्स आ चुके हैं.

जयपुर की खबरों के लिए यहां क्लिक करें.

यह भी पढ़ेंः 

Shweta Tiwari Bold Look: श्वेता तिवारी के इन 5 साड़ी लुक्स ने पार की Boldness की सारी हदें, फोटोज देख बढ़ गईं फैंस की धड़कनें

Chetan Bhagat on Urfi Javed: चेतन भगत बोले, युवा रजाई में घुसकर देख रहे उर्फी की तस्वीरें, क्या परीक्षा पेपर में आने वाली हैं उर्फी ?

Trending news