पूनम पांडे की ड्रेस ने इंटरनेट पर मचाया बवाल, कुछ बोले- कचरा कुछ बोले- कमाल
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1936394

पूनम पांडे की ड्रेस ने इंटरनेट पर मचाया बवाल, कुछ बोले- कचरा कुछ बोले- कमाल

Poonam Pandey News: पूनम पांडे काले रंग के लिबास में पहले भागी चली जा रही थी तभी अचानक पैपराजी में से उन्हें किसी ने रोका और जैसी वह पलटी तो लोग दंग रह गए. सामने से पूनम पांडे ने ब्रॉलेट पहन रखी थी और वह बेहद हॉट और सिजलिंग लग रही थी.

पूनम पांडे की ड्रेस ने इंटरनेट पर मचाया बवाल, कुछ बोले- कचरा कुछ बोले- कमाल

Poonam Pandey News: अपनी बोल्डनेस और हॉटनेस के चलते चर्चाओं में बनी रहने वाली पूनम पांडे एक बार फिर से सुर्खियों में आ गई हैं. सोशल मीडिया सेंसेशन सेंसेशन पूनम पांडे आए दिन अपने बोल्ड लुक से लोगों के होश उड़ाए रहती हैं लेकिन हाल ही में उन्होंने ऐसा गजब रूप दिखाया है, जिसे देखने के बाद लोग अपनी आंखों पर यकीन नहीं कर पा रहे हैं. 

हाल ही में पूनम पांडे को मुंबई में जब स्पॉट किया गया तो उनके किलर लुक ने लोगों को हैरान करके रख दिया. काले रंग के आउटफिट में पूनम पांडे बहुत ही ज्यादा हॉट और सिजलिंग लग रही थी और बला की खूबसूरत नजर आ रही थी. पूनम पांडे ने काले लिबास में ऐसी कातिलाना अदाएं दिखाई हैं कि देखने वाले दंग रह गए हैं.

यह भी पढ़ें- रेड ब्रालेट में सोफिया अंसारी ने दिखाई कातिलाना अदाएं, Video हो गया वायरल

दरअसल पूनम पांडे काले रंग के लिबास में पहले भागी चली जा रही थी तभी अचानक पैपराजी में से उन्हें किसी ने रोका और जैसी वह पलटी तो लोग दंग रह गए. सामने से पूनम पांडे ने ब्रॉलेट पहन रखी थी और वह बेहद हॉट और सिजलिंग लग रही थी. इस दौरान पूनम पांडे ने सिर पर हिजाब नुमा कोई कपड़ा पहन रखा था. पूनम पांडे का यह वीडियो जैसे ही वायरल हुआ, वैसे ही लोग इस पर कमेंट करने के लिए आ गए.

 
 
 
 

A post shared by Voompla (@voompla)

लोगों ने किया ट्रोल
पूनम पांडे को इस लुक के लिए तमाम लोगों ने उन्हें बुरी तरह से ट्रोल कर दिया है. कई लोगों ने तो यह भी कहा है कि इतने कम कपड़े क्यों पहने? एक शख्स ने कमेंट करते हुए लिखा -अल्लाह के लिए हिजाब, अब्दुल्ला के लिए शरीर. बता दें कि पूनम पांडे का यंगस्टर्स के बीच अलग ही क्रेज बना रहता है. अपनी बोल्ड और रिवीलिंग अदाओं के चलते पूनम पांडे लोगों के बीच छाई रहती हैं.

यह भी पढ़ें- Video: लड़की ने छम्मा-छम्मा गाने पर बेली डांस से मचा दिया बवाल, लोग बोले- सुपर से भी ऊपर

अपनी परफेक्ट टोंड बॉडी को फ्लॉन्ट करके वह अपने फैंस को रिझाना जानती हैं. कभी कैजुअल तो कभी ट्रेडिशनल कपड़ों में जब-जब पूनम पांडे नजर आती हैं तब तब इंटरनेट का पर हाई हो जाता है.

 

Trending news