Sagwara: मानसिक रूप से बीमार युवक ने फंदा लगाकर की आत्महत्या, खेत में थे परिजन
Advertisement

Sagwara: मानसिक रूप से बीमार युवक ने फंदा लगाकर की आत्महत्या, खेत में थे परिजन

ओबरी थाना क्षेत्र के बिलिया बडगामा पंचायत के नवापादर गांव में एक युवक ने अपने ही घर में फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली. घटना के समय परिवार के लोग खेत पर गए हुए थे. इधर युवक मानसिक रूप से बीमार बताया जा रहा था. ऐसे में परिजनों ने बीमारी से परेशान होकर आत्महत्या करने का अंदेशा जताया है.

Sagwara: मानसिक रूप से बीमार युवक ने फंदा लगाकर की आत्महत्या, खेत में थे परिजन

Sagwara: डूंगरपुर जिले के ओबरी थाना क्षेत्र के बिलिया बडगामा पंचायत के नवापादर गांव में एक युवक ने अपने ही घर में फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली. घटना के समय परिवार के लोग खेत पर गए हुए थे. इधर युवक मानसिक रूप से बीमार बताया जा रहा था. ऐसे में परिजनों ने बीमारी से परेशान होकर आत्महत्या करने का अंदेशा जताया है. पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

Aaj Ka Rashifal: मेष राशि को लव पार्टनर देगा धोखा, कर्क को जीवनसाथी से मिलेगा प्यार

डूंगरपुर जिले के ओबरी थाने के थानाधिकारी देवेन्द्र सिंह राव ने बताया कि बिलिया बडगामा पंचायत के नवापादर गांव निवासी जीवराज पुत्र कुरिया रोत ने रिपोर्ट दी है. रिपोर्ट में जीवराज रोत ने बताया की वह और उसके परिवार के लोग खेतों में काम के लिए गये हुए थे. उसका बेटा राकेश रोत घर पर अकेला था. इस दौरान घर के पास खेल रहे बच्चों ने खेत पर आकर उसे बताया की राकेश घर में बल्ली से लटका हुआ है. जिस पर जीवराज और परिवार के लोग घर पहुंचे. परिवार के लोगों ने राकेश को फंदे से नीचे उतारा लेकिन उसकी मौत हो चुकी थी.

सर्दी आते ही IAS टीना डाबी की बहन रिया डाबी ने बदल लिया अपना लुक, पहन ली ऐसी ड्रेस

घटना की सूचना पर मौके पर लोगों की भीड़ लग गई. लोगो ने मामले की जानकारी ओबरी थाना पुलिस को दी. सूचना पर ओबरी थाने से हेड कांस्टेबल सुरेश भोई और कांस्टेबल गोविन्द सिंह चुण्डावत मौके पर पहुंचे औ0र घटना की जानकारी ली. इसके बाद पुलिस ने शव को सागवाडा अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया. इस दौरान परिजनों ने बताया की राकेश मानसिक रूप से बीमार था, उसका गुजरात से इलाज भी चल रहा है. पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों के सुपुर्द किया. वहीं, मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

Reporter- Akhilesh Sharma

 

Trending news