सागवाड़ा सरपंच संघ ने बकाया सामग्री भुगतान को लेकर कलेक्ट्रेट पर किया प्रदर्शन
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1619038

सागवाड़ा सरपंच संघ ने बकाया सामग्री भुगतान को लेकर कलेक्ट्रेट पर किया प्रदर्शन

Dungarpur News: डूंगरपुर जिले के सागवाडा सरपंच संघ ने बकाया सामग्री भुगतान की मांग को लेकर आज कलेक्ट्रेट पर प्रदर्शन किया. वहीं जिला कलेक्टर व जिला परिषद सीईओ को ज्ञापन देकर जल्द सामग्री मद का भुगतान करवाने की मांग की है.

 

सागवाड़ा सरपंच संघ ने बकाया सामग्री भुगतान को लेकर कलेक्ट्रेट पर किया प्रदर्शन

Dungarpur, Sagwara: डूंगरपुर जिले के सागवाडा सरपंच संघ ने बकाया सामग्री भुगतान की मांग को लेकर आज कलेक्ट्रेट पर प्रदर्शन किया. वहीं जिला कलेक्टर व जिला परिषद सीईओ को ज्ञापन देकर जल्द सामग्री मद का भुगतान करवाने की मांग की है. वहीं जल्द भुगतान नहीं होने पर सरपंच संघ ने आन्दोलन की चेतावनी दी है. सागवाडा पंचायत समिति की पंचायतो में पिछले 2 साल से सामग्री मद का भुगतान नहीं हुआ है.

डूंगरपुर जिला सरपंच संघ के जिला अध्यक्ष लीलाराम वरहात व सागवाडा सरपंच संघ के अध्यक्ष कैलाश रोत के नेतृत्व में आज सागवाड़ा पंचायत समिति क्षेत्र के सरपंच कलेक्ट्रेट पर एकत्रित हुए. इस दौरान सरपंचो ने सागवाडा पंचायत समिति क्षेत्र की पंचायतो में बकाया सामग्री मद के भुगतान की मांग को लेकर प्रदर्शन किया. 

इस मौके पर सागवाडा सरपंच संघ के अध्यक्ष कैलाश रोत ने बताया कि पंचायत समिति सागवाडा में मनरेगा योजनान्तर्गत वित्तीय वर्ष 2021-22 में निर्माण कार्यो के सामग्री मद का भुगतान पिछले 2 साल से बकाया चल रहा है. उन्होंने बताया कि सामग्री मद का भुगतान नहीं होने से सरपंचो की साख धूमिल हो रही है. आये दिन सामग्री आपूर्तिकर्ता उनसे रुपयों का तकाजा किया जा रहा है. उन्होंने बताया कि सरपंचो का बाजार में निकलना भारी हो गया है.

जिसके चलते सरपंच सामग्री मद का भुगतान नहीं होने से भारी मानसिक प्रताड़ित हो रहे है. सरपंच संघ अध्यक्ष कैलाश रोत ने बताया कि ग्राम पंचायतो द्वारा करवाए गए विकास कार्यो का भौतिक सत्यापन भी हो चूका है. इसके बाद भी भुगतान नहीं हो पा रहा है. इधर प्रदर्शन के बाद सरपंच संघ ने जिला कलेक्टर व जिला परिषद सीईओ को ज्ञापन सौपा है. ज्ञापन में सरपंच संघ ने जल्द सामग्री मद का भुगतान करवाने की मांग की है. वही जल्द भुगतान नहीं होने पर सरपंच संघ ने आन्दोलन की चेतावनी दी है.
 

यह भी पढ़ें...

Barmer: जाति अलग होने पर नहीं हुआ प्रेम विवाह तो प्रेमी जोड़े ने टांके में कूद कर दी जान

समर्थन मूल्य पर सरसों और चने की खरीद के लिए पंजीयन कल से शुरू, यहां कराएं रजिस्ट्रेशन

Trending news