ट्रक में भरकर लाखों के इस गंदे सामान की हो रही थी तस्करी, पुलिस को देखते ही नंगे पैर भागा ड्राइवर
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1211101

ट्रक में भरकर लाखों के इस गंदे सामान की हो रही थी तस्करी, पुलिस को देखते ही नंगे पैर भागा ड्राइवर

डूंगरपुर जिले के बिछीवाड़ा थाने की रतनपुर चौकी पुलिस ने अवैध शराब तस्करी के खिलाफ बड़ी कार्रवाई को अंजाम दिया है. पुलिस टीम ने अलसुबह नाकेबंदी के दौरान रतनपुर बोर्डर पर एक ट्रक से अमेजॉन कंपनी के बॉक्स के अंदर भरी 20 लाख रुपये से अधिक कीमत की महंगी शराब जब्त की है.

ट्रक में भरकर लाखों के इस गंदे सामान की हो रही थी तस्करी, पुलिस को देखते ही नंगे पैर भागा ड्राइवर

Dungarpur: राजस्थान के डूंगरपुर जिले के बिछीवाड़ा थाने की रतनपुर चौकी पुलिस ने अवैध शराब तस्करी के खिलाफ बड़ी कार्रवाई को अंजाम दिया है. पुलिस टीम ने अलसुबह नाकेबंदी के दौरान रतनपुर बोर्डर पर एक ट्रक से अमेजॉन कंपनी के बॉक्स के अंदर भरी 20 लाख रुपये से अधिक कीमत की महंगी शराब जब्त की है. अंधेरे का फायदा उठाकर चालक को मौके से फरार हो गया, लेकिन पुलिस ने हेल्पर को गिरफ्तार कर लिया है. शराब हरियाणा के मानेसर से भरकर गुजरात तस्करी की जा रही थी.

यह भी पढ़ें: Gold Silver Price Today: पूरे देश में आज एक साथ गिर गए सोना और चांदी के दाम, जानिए लेटेस्ट भाव

डूंगरपुर जिले के बिछीवाड़ा थाने की रतनपुर पुलिस चौकी के प्रभारी सुशील दशोरा ने बताया कि आज अल सुबह मुखबिर के जरिये अवैध शराब तस्करी की सूचना मिली थी. जिस पर रतनपुर पुलिस चौकी प्रभारी हेड कांस्टेबल सुशील दशोरा, कांस्टेबल वसीम, कुणाल, जितेंद्र, देवीसिंह ने राजस्थान-गुजरात की सीमा रतनपुर बॉर्डर पर नाकेबन्दी शुरू की. इस दौरान उदयपुर की तरफ से आ रहे एक आइसर ट्रक को रुकने का इशारा किया गया. इधर नाकेबंदी को देखकर ट्रक चालक ने ट्रक को रोका और ट्रक चालक कूदकर मौके से फरार हो गया.

वहीं, पुलिस ने ट्रक के हेल्पर को हिरासत में ले लिया. इसके बाद पुलिस की टीम ने ट्रक की तलाशी ली तो देखा कि ट्रक में गत्तों के पीछे अमेजन कंपनी की पेकिंग के बॉक्स पड़े थे. इन बॉक्स को खोलकर देखा तो उनमें विभिन्न ब्रांड की महंगी अंग्रेजी शराब भरी हुई थी. इसके बाद पुलिस ने आबकारी अधिनियम में मामला दर्ज करते हुए उत्तर प्रदेश के फिरोजाबाद निवासी ट्रक के हेल्पर को गिरफ्तार कर लिया. वहीं, ट्रक को जब्त कर बिछीवाड़ा थाने पर लाया गया. पुलिस ने ट्रक में भरे बॉक्स से 569 बोतल महंगी ब्रांड की अवैध शराब जब्त की है. जिसकी बाजार में कीमत 20 लाख रुपये से अधिक है. प्रारंभिक पूछताछ में गिरफ्तार खलासी ने अवैध शराब हरियाणा के मानेसर से भरकर गुजरात ले जाना बताया है. फिलहाल पुलिस ने आबकारी अधिनियम में मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

Report: Akhilesh Sharma

अपने जिले की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

Trending news