Dungarpur: तेज रफ्तार बाइक पेड़ से टकराई, एक युवक की दर्दनाक मौत, दूसरा गंभीर घायल
Advertisement

Dungarpur: तेज रफ्तार बाइक पेड़ से टकराई, एक युवक की दर्दनाक मौत, दूसरा गंभीर घायल

Dungarpur: तेज रफ्तार बाइक पेड़ से टकरा गई. हादसे में एक युवक की दर्दनाक मौत हो गई तो वहीं दूसरा गंभीर घायल हो गया. मामले की जांच की जा रही है.

Road Accident in dungarpur

Dungarpur News: डूंगरपुर जिले के रामसागड़ा थाना क्षेत्र में रामसागड़ा गांव के पास एक तेज रफ्तार बाइक पेड़ से टकरा गई. दर्दनाक हादसे में एक युवक की मौत हो गई. जबकि उसका दूसरा साथी गंभीर रूप से घायल हो गया. घायल को डूंगरपुर अस्पताल में भर्ती कर इलाज शुरू कर दिया है. 

नलवा निवासी कोकिला कोटेड मीणा ने बताया कि उसका बेटा अश्विन पुत्र बदा कोटेड और गांव का ही बंशी  पुत्र लाला कोटेड दोनों ने रात 10 बजे तक थ्रेसर से गेंहू की फसल निकालने का काम किया. इसके बाद दोनों एक साथ बिना कुछ बताए निकल गए, जिसका उन्हें भी पता नहीं है. आज सुबह करीब 4 बजे अश्विन को होश आया तो फोन कर बताया कि उनका एक्सीडेंट हो गया है. इस पर परिजन मौके पर पहुंचे. 

रामसागड़ा के पास महुए के पेड़ से बाइक टकराने से दोनों गंभीर घायल हालत में नीचे पड़े थे. दोनों के हाथ, पैर और सिर पर चोटें आई थी. वहीं बाइक भी टूट गई थी. बंशी बोल नहीं रहा था. जिस पर दोनों को एंबुलेंस से डूंगरपुर हॉस्पिटल लेकर आए. डॉक्टर ने जांच के बाद बंशी कोटेड को मृत घोषित कर दिया. जबकि गंभीर घायल  अश्विन को भर्ती कर इलाज शुरू कर दिया. हादसे के बाद परिवार के लोग फूट फुटकर रोने लगे. अस्पताल चौकी से हेड कांस्टेबल नारायणलाल अस्पताल पहुंचे. घटना की जानकारी लेने के बाद शव को अस्पताल के मोर्चरी में रखवाया है. पुलिस मामले की जांच में जुटी है. 

Trending news