Dungarpur News: विवाहिता को चाय के होटल पर काम करने वाले युवक से हुआ प्यार, फिर हुआ ये अंजाम...
Advertisement

Dungarpur News: विवाहिता को चाय के होटल पर काम करने वाले युवक से हुआ प्यार, फिर हुआ ये अंजाम...

Dungarpur News: राजस्थान के डूंगरपुर जिले में कुएं में मिले युवक के बाद अब दूसरे दिन युवती की भी पहचान हो गई है. दोनों प्रेमी थे. फिलहाल पुलिस घटना को लेकर जांच कर रही है. 

Dungarpur News

Dungarpur News: राजस्थान के डूंगरपुर जिले के सदर थाना क्षेत्र के पाल देवल सतियाला फला में कल कुएं में मिले युवक के बाद अब दूसरे दिन युवती की भी पहचान हो गई है. दोनों प्रेमी थे. विवाहिता के गुजरात में चाय की होटल पर काम करने वाले युवक के साथ प्रेम संबध हो गए थे. वहीं, 3 दिन पहले ही विवाहिता अपने प्रेमी के साथ गायब हो गई थी. इधर कल प्रेमी के गांव में कुएं में दोनों के शव मिले थे. फिलहाल पुलिस घटना को लेकर जांच कर रही है. 

सदर थानाधिकारी गिरधारीलाल ने बताया कि पाल देवल सतियाला फला कल बुधवार को एक युवक और एक युवती की लाश मिली थी. दोनों के शव कुएं से बाहर निकालने के बाद युवक की पहचान सतियाला फला निवासी 22 वर्षीय रोहित मीणा के रूप में की गई थी लेकिन लड़की के शव की पहचान नहीं हो सकी थी. वहीं, आज पुलिस ने लड़की की पहचान मोड़िया फला झोथरी निवासी 23 वर्षीय गोरी पत्नी संजय कोटेड के रूप में की. इस पर गुजरात में मजदूरी कर रहा मृतका का पति और ससुराल पक्ष के लोग आज गुरुवार को मोर्चरी पहुंचे. 

मृतका के पति संजय कोटेड मीणा ने बताया कि उसकी शादी 2 साल पहले 2022 में हुई थी. इसके बाद वह जुलाई 2023 में पत्नी गोरी को भी अपने साथ ले गया था. कुछ समय वह भी मजदूरी करने आती थी लेकिन बाद में उसने काम छोड़ दिया. इसके बाद वह कमरे पर ही रहती थी. उसके कमरे में संजय का बड़ा भाई गोपाल और बहन पुष्पा भी रहती थी. पुष्पा हॉस्पिटल में काम करती थी.

संजय ने बताया कि 8 अप्रैल को सुबह उठकर वह अपने भाई और बहन सभी काम के लिए निकल गए लेकिन करीब डेढ़ घंटे बाद ही वह वापस कमरे पर आया. उस समय पत्नी गोरी कमरे पर नहीं थी. उसकी आसपास तलाश की, लेकिन कोई पता नहीं लगा. पति संजय बोला की उसकी पत्नी के अफेयर को लेकर उसे भी पता नहीं था. वह कभी कभार फोन पर पर बात करती थी लेकिन जब भी वह काम से वापस आता तो फोन बंद कर देती थी, जिससे उसे कभी उस पर शक नहीं हुआ. 

पति, जेठ और ननद के सुबह काम पर चले जाने के बाद गोरी कमरे पर अकेली रहती थी. इस दौरान उसकी पहचान कुछ हो दूरी पर चाय की होटल पर काम करने वाले रोहित बोहा मीणा के साथ हो गई. बताया जाता है कि गोरी कई बार होटल की तरफ आती जाती थी. दोनों में बातचीत बढ़ी और फिर अफेयर हो गया. इधर पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी है. 

यह भी पढ़ेंः इंस्पेक्टर के बेटे ने की थी बैट से पीट-पीटकर हत्या, चेटीचंड की शोभायात्रा में झांकी के जरिए मांगा गया इंसाफ, वीडियो वायरल

यह भी पढ़ेंः Rajasthan Gangaur 2024: राजस्था में धूमधाम से मनाया गया गणगौर पर्व, की गई ईसर-गणगौर की पूजा

Trending news