Dungarpur News: महंगाई राहत शिविरों का आगाज, पुराना अस्पताल में विधायक ने किया शुभारंभ
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1665744

Dungarpur News: महंगाई राहत शिविरों का आगाज, पुराना अस्पताल में विधायक ने किया शुभारंभ

Dungarpur News: आज से पूरे राजस्थान में महंगाई राहत शिविरों का आयोजन किया जा रहा है. इसी के चलते डूंगरपुर जिले में भी इसका आगाज हुआ, जिसका शुभारंभ डूंगरपुर विधायक गणेश घोघरा और जिला कलेक्टर लक्ष्मीनारायण मंत्री ने फीता काटकर किया. 

Dungarpur News: महंगाई राहत शिविरों का आगाज, पुराना अस्पताल में विधायक ने किया शुभारंभ

Dungarpur News: आमजन को सरकार की विभिन्न योजनाओं का लाभ दिलाने के लिए डूंगरपुर जिले में आज जिला प्रशासन की ओर से महंगाई राहत शिविरों का आगाज हुआ.  जिला मुख्यालय पर पुराना अस्पताल परिसर में डूंगरपुर विधायक गणेश घोघरा और जिला कलेक्टर लक्ष्मीनारायण मंत्री ने फीता काटकर शिविर का शुभारंभ किया. इस मौके पर आयुक्त दुर्गेश रावल भी मौजूद रहे. वहीं, अतिथियों ने आमजन से शिविरों का लाभ उठाने का आव्हान किया.

पुराना अस्पताल में महंगाई राहत शिविर का शुभारंभ करने के बाद डूंगरपुर विधायक गणेश घोघरा और कलेक्टर लक्ष्मीनारायण मंत्री ने शिविर में आए लोगों से संवाद किया. वहीं, लाभार्थियों को महंगाई राहत शिविर के प्रमाण पत्र भी बांटे. इस मौके पर शुभारंभ समारोह का भी आयोजन हुआ.  

यह भी पढ़ें: CM अशोक गहलोत ने केंद्र सरकार पर बोला हमला, महंगाई राहत कैंपों की तारीफ की

समारोह को संबोधित करते हुए कलेक्टर लक्ष्मीनारायण मंत्री ने शिविर में मिलने वाले लाभ की जानकारी दी. वहीं, आमजन से शिविरों में आकर अधिक से अधिक योजनाओं का लाभ उठाने का आह्वान किया. समारोह को संबोधित करते हुए विधायक गणेश घोगरा ने कहा कि गहलोत सरकार ने जाति धर्म और दलगत राजनीति से ऊपर उठकर आमजन की सेवा करने का काम किया है. 

घोगरा ने कहा कि महंगाई राहत शिविरों से लोगों को निशुल्क बिजली, चिरंजीवी बीमा योजना, पेंशन योजना और उज्जवला योजना सहित अन्य कई योजनाओं में अनेक प्रकार के लाभ मिलेंगे. डूंगरपुर जिले के पहले लाभार्थी ललित कुमार भट्ट ने भी सरकार के महंगाई राहत शिविरों को लाभदायक बताया. इधर, जिले में आज 4 स्थायी व 13 मोबाइल कैंप लगाए जा रहे हैं. 

यह भी पढ़ें: Mehangai Rahat Camp: डीडवाना में 4 स्थानों पर लगाए गए महंगाई राहत कैंप, जानें कैसा मिलेगा फायदा

यह भी पढ़ें: कल रात से बदल चुकी ही 5 राशिवालों की किस्मत, आज से बटोरेंगे नोट

Trending news