Dungarpur news: महिलाओं का कलेक्ट्रेट पर प्रदर्शन, पिछले 2 माह से पानी की समस्या से जूझ रहे लोग
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1784993

Dungarpur news: महिलाओं का कलेक्ट्रेट पर प्रदर्शन, पिछले 2 माह से पानी की समस्या से जूझ रहे लोग

Dungarpur news: डूंगरपुर जिले में वार्ड नंबर 2 के नवाडेरा क्षेत्र की महिलाएं आज कलेक्ट्रेट पहुंची. जहां पर वार्ड में पिछले 2 माह से पीने के पानी की समस्या से परेशान होकर महिलाओं ने प्रदर्शन किया, पार्षद डायालाल पटेल के नेतृत्व में नवाडेरा क्षेत्र की महिलाएं आज कलेक्ट्रेट पहुंची.

Dungarpur news: महिलाओं का कलेक्ट्रेट पर प्रदर्शन, पिछले 2 माह से पानी की समस्या से जूझ रहे लोग

Dungarpur news: राजस्थान के डूंगरपुर जिले में वार्ड नंबर 2 के नवाडेरा क्षेत्र की महिलाएं आज कलेक्ट्रेट पहुंची. जहां पर वार्ड में पिछले 2 माह से पेयजल संकट से परेशान होकर महिलाओं ने प्रदर्शन किया. वहीं इस दौरान मौके पर आए जलदाय विभाग के एईएन के समक्ष महिलाओं ने आक्रोश भी जताया साथ ही कलेक्टर को ज्ञापन देकर समस्या के समाधान की मांग की है. पेयजल संकट से परेशान होकर वार्ड पार्षद डायालाल पटेल के नेतृत्व में नवाडेरा क्षेत्र की महिलाएं आज कलेक्ट्रेट पहुंची. 

 

महिलाएं कलेक्ट्रेट पहुंच कर कलेक्टर को अपने पानी के समस्या के बारे में बताया. इस दौरान महिलाओं ने पार्षद पटेल के साथ पेयजल समस्या को लेकर प्रदर्शन भी किया. जिसके बाद इस पूरे मामले की जानकारी देते हुए, इस मौके पर पार्षद डायालाल पटेल ने बताया कि उनके वार्ड में पिछले 2 से 3 माह से पीने के पानी की समस्या है. जिसका अभी तक कोई भी निवारण नहीं हुआ है. वार्ड के कई मोहल्ले में पिछले 3 माह से दो से तीन दिन छोड़कर 10 मिनिट तक पानी की आपूर्ति होती है. 

यह भी पढ़ें- 'गैंग्स ऑफ वासेपुर' मेकर से रवि किशन ने की थी यह डिमांड, पूरी न हुई तो 'पगला' गए थे

बाकी का समय बिना पानी के ही गुजरता है. तो वहीं कुछ मोहल्ले में पिछले 2 माह से पानी की एक बूंद भी नहीं आई है. जिसके चलते वार्डवासी काफी परेशान हैं. इसी समस्या से परेशान महिलाओं ने आज कलेक्ट्रेट पर प्रदर्शन किया है. इधर प्रदर्शन के दौरान जलदाय विभाग के एईएन के आने पर महिलाओं ने एईएन के समक्ष आक्रोश जताया. वहीं कलेक्टर को पार्षद के नेतृत्व में महिलाओं ने ज्ञापन सौंपते हुए समस्या के समाधान की मांग की है.

Trending news