Chaurasi: घर से 400 मीटर दूर पेड़ से लटका मिला युवक का शव, 3 बच्चों के सिर से उठा पिता का साया
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1378684

Chaurasi: घर से 400 मीटर दूर पेड़ से लटका मिला युवक का शव, 3 बच्चों के सिर से उठा पिता का साया

Chaurasi: राजस्थान के डूंगरपुर जिले के धम्बोला थाना क्षेत्र के कनबा गांव में पेड़ से युवक का शव लटका हुआ मिलने पर सनसनी फैल गई.  

पेड़ से लटका मिला युवक का शव

Chaurasi: राजस्थान के डूंगरपुर जिले के धम्बोला थाना क्षेत्र के कनबा गांव में पेड़ से युवक का शव लटका हुआ मिलने पर सनसनी फैल गई. युवक कल शाम से घर से गायब था. फिलहाल मौत के कारणों का खुलासा नहीं हो पाया है. पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. युवक की मौत के बाद उसके तीन बच्चों के सिर से पिता का साया उठ गया है.

डूंगरपुर जिले के धम्बोला थाने के थानाधिकारी हजारीलाल मीणा ने बताया कि थाने पर सूचना मिली की थाना क्षेत्र के कनबा गांव में एक पेड़ से युवक का शव लटका हुआ है. सूचना पर धम्बोला थाना पुलिस मौके पर पहुंची. इस दौरान मौके पर लोगों की भीड़ लगी हुई थी. पुलिस ने मृतक की पहचान कनबा गांव निवासी रमण पुत्र सोमा डामोर के रूप में की है. रमण डामोर मजदूरी का काम किया करता था, वहीं रमण कल शाम से घर से गायब था. परिजनों ने उसकी काफी तलाश की थी लेकिन उसका कोई सुराग नहीं लगा था. 

यह भी पढ़ें - Iran Plane Bomb Threat : इंडियन एयरस्पेस में ईरान के विमान में बम की खबर, पायलट ने प्लेन को जयपुर डायवर्ट करने से किया मना और फिर...

पुलिस घटना की जानकारी लेने के बाद ग्रामीणों की मदद से शव को पेड़ से नीचे उतारा. वहीं इसके बाद पुलिस ने शव को मौके से उठवाकर सीमलवाडा अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया है, जहां पर पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करवाया. वहीं पोस्टमार्टम के बाद पुलिस ने शव को परिजनों के सुपुर्द किया है. मौत के कारणों का खुलासा नहीं हो पाया है. पुलिस ने परिजनों की रिपोर्ट पर मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. युवक की मौत के बाद उसके तीन बच्चों के सिर से पिता का साया उठ गया है.

Reporter: Akhilesh Sharma

खबरें और भी हैं...

Swachh Survekshan 2022 : पिंकसिटी में सफाई के नाम पर खप रहे 730 करोड़ रुपए, फिर भी 5 सालों से टॉप रैंकिंग में नहीं है कोई जगह

दुश्मन को बर्बाद कर देने वाला स्वदेशी हेलीकॉप्टर स्कवाड्रन जोधपुर में तैनात, जानें खासियत

10 लाख का कांटे वाला चूहा चोरी, पुलिस थाने पहुंचा मालिक-बोला वापस लाकर दो मेरा बच्चा

राजस्थान में सियासी संकट के बीच संयम लोढ़ा का बड़ा बयान, सरकार गिरने की ओर किया इशारा

Trending news