नाबालिग से दुष्कर्म के मामले में फरार आरोपी गिरफ्तार, फोटो भी सोश्यल मीडिया पर किए थे वायरल , एक महीने से चल रहा था फरार
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1580751

नाबालिग से दुष्कर्म के मामले में फरार आरोपी गिरफ्तार, फोटो भी सोश्यल मीडिया पर किए थे वायरल , एक महीने से चल रहा था फरार

डूंगरपुर जिले की कुंआ थाना पुलिस ने एक नाबालिग से दुष्कर्म के मामले में फरार चल रहे आरोपी युवक को आज गिरफ्तार कर लिया है. गिरफ्तारी के बाद पुलिस ने आरोपी को कोर्ट में पेश किया जहा से कोर्ट ने आरोपी को जेल भेज दिया है.

नाबालिग से दुष्कर्म के मामले में फरार आरोपी गिरफ्तार,  फोटो भी सोश्यल मीडिया पर किए थे वायरल , एक महीने से चल रहा था फरार

CHORASI, DUNGARPUR: डूंगरपुर जिले की कुंआ थाना पुलिस ने एक नाबालिग से दुष्कर्म के मामले में फरार चल रहे आरोपी युवक को आज गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी ने नाबालिग के फोटो सोश्यल मीडिया पर भी वायरल कर दिए थे. वही आरोपी एक माह से फरार चल रहा था | इधर गिरफ्तारी के बाद पुलिस ने आरोपी को कोर्ट में पेश किया जहा से कोर्ट ने आरोपी को जेल भेज दिया है.

डूंगरपुर जिले के कुआ थाने के थानाधिकारी गोपालनाथ ने बताया कि डूंगरपुर जिले में जिला पुलिस अधीक्षक कुंदन कंवरिया की ओर से चोरी, डकैती, लूटपाट के साथ दुष्कर्म  के मामले में फरार चल रहे आरोपियों की धरपकड़ के लिए अभियान चलाया जा रहा है. इसी अभियान के तहत पिछले महीने एक नाबालिग का अपहरण कर दुष्कर्म और उसके फोटो सोश्यल मीडिया पर वायरल करने की रिपोर्ट पर सालेडा निवासी अखिलेश पुत्र बदा धामोत मीणा के खिलाफ मामला दर्ज हुआ था.

जिसकी पुलिस की ओर से तलाश की जा रही थी. पुलिस ने आरोपी को पकड़ने के लिए उसके घर, रिश्तेदारों के साथ ही पड़ोसी राज्य गुजरात में कई जगह तलाश की. इधर मुखबिर के जरिये आरोपी के गुजरात में छिपे होने की जानकारी मिली. 

जिस पर कुआ थानाधिकारी गोपालनाथ, हेड कांस्टेबल राजाराम, कांस्टेबल इन्द्रजीत सिंह, रविन्द्र सिंह और रणछोड़ की टीम ने गुजरात में दबिश दी और पुलिस ने नाबालिग से दुष्कर्म और फोटो वायरल करने वाले आरोपी अखिलेश पुत्र बदा धामोत मीणा निवासी सालेडा को गिरफ्तार कर लिया है. इधर कुआ थाने के थानाधिकारी गोपालनाथ ने बताया की आरोपी ने वारदात कबूल कर ली है. इधर पुलिस ने आरोपी को आज कोर्ट में पेश किया गया. जहा से कोर्ट ने उसे जेल भेज दिया है.

Trending news