Dholpur: हाईवे पर परिवहन विभाग के उड़न दस्ते से पैसे छीने, विरोध किया तो पीट दिया
Advertisement

Dholpur: हाईवे पर परिवहन विभाग के उड़न दस्ते से पैसे छीने, विरोध किया तो पीट दिया

राजमार्ग संख्या-44 पर धौलपुर में रात चेकिंग कर रहे परिवहन विभाग के उड़नदस्ते पर कुछ असमाजिक लोगों ने हमला कर दिया, उनकी पिटाई से 2 गार्ड घायल हो गए, जिन्हें परिवहन विभाग के सब इंस्पेक्टर की मदद से जिला अस्पताल धौलपुर के ट्रॉमा वार्ड में भर्ती कराया गया है.

Dholpur: हाईवे पर परिवहन विभाग के उड़न दस्ते से पैसे छीने, विरोध किया तो पीट दिया

Dholpur: आगरा-मुंबई राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या-44 पर धौलपुर में रात चेकिंग कर रहे परिवहन विभाग के उड़नदस्ते पर कुछ असमाजिक लोगों ने हमला कर दिया, उनकी पिटाई से 2 गार्ड घायल हो गए, जिन्हें परिवहन विभाग के सब इंस्पेक्टर की मदद से जिला अस्पताल धौलपुर के ट्रॉमा वार्ड में भर्ती कराया गया है.

शराब फैक्ट्री के बॉटलिंग प्लांट में आग से लाखों का नुकसान, बुरी तरह झुलसा मजदूर

धौलपुर में चंबल नदी के पास मध्य प्रदेश बॉर्डर पर अचलेश्वर महादेव मंदिर के मोड़ पर चेकिंग कर रहे सब इंस्पेक्टर अविनाश चौहान ने पुलिस को दी गई शिकायत में बताया है कि बीती रात को जब उनके गार्ड पैसे और चालान बुक का मिलान कर रहे थे, तभी अचानक बन्ने का पुरा गांव का रहने वाले भूरा गोस्वामी, बाबा, दीपक, बबलू और बंसी के साथ करीब 12 लोग शराब के नशे में धुत उड़नदस्ते के पास पहुंच गए.

मंदिर में दूसरा पुजारी रखा तो पुराने पंडित ने केरोसिन छिड़क कर खुद को आग लगा ली

जहां उन्होंने पैसे की गिनती कर रहे गार्ड वीरेंद्र से चालान बुक और पैसे छीन लिए. जब इसका विरोध किया तो सभी आरोपियों ने लाठी और डंडों से गार्ड वीरेंद्र पर हमला कर दिया. जिसे बचाने पहुंचे गार्ड सरदार सिंह की भी बेरहमी से पिटाई कर दी. मौके पर मौजूद दूसरे गार्डों की मदद से दोनों घायल गार्डों को बदमाशों के जानलेवा हमले से बचाया गया. इसी दौरान आरोपी परिवहन विभाग की चालान बुक को फाड़कर 10 हजार रुपए छीन ले गए. जिसके बाद दोनों घायल गार्ड को जिला अस्पताल धौलपुर के ट्रॉमा वार्ड में भर्ती कराया गया. घटना को लेकर कोतवाली पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है.

Reporter- Bhanu Sharma

यह भी पढ़ें- स्कूल व्याख्याता भर्ती परीक्षा शुरू, 6 हजार पदों के लिए 6 लाख परीक्षार्थी लेंगे भाग

यह भी पढ़ें- मुख्यमंत्री कैसा हो.. सचिन पायलट जैसा हो के नारों से गूंजा सवाई माधोपुर, उमड़ा हुजूम

Trending news