Dholpur News: फायरिंग के एक सप्ताह बाद भी आरोपी फरार, पुलिस की कार्यप्रणाली पर उठे सवाल
Advertisement

Dholpur News: फायरिंग के एक सप्ताह बाद भी आरोपी फरार, पुलिस की कार्यप्रणाली पर उठे सवाल

Dholpur News: राजस्थान के धौलपुर जिले में करीब एक सप्ताह पहले हुए फायरिंग में एक युवक गंभीर रूप से घायल हो गया था, लेकिन पुलिस ने अब तक मामले में कोई कार्रवाई नहीं की है. ऐसे में आक्रोशित ग्रामीणों ने सोमवार को प्रशासनिक अधिकारी ऋतुराज शर्मा को ज्ञापन सौंपा. 

Dholpur News Zee Rajasthan

Rajasthan News: धौलपुर जिले के बसेड़ी उपखंड के नादानपुर मोड पर 27 फरवरी की रात अज्ञात लोगों ने फायरिंग की गई थी, जिसमें एक युवक घायल हो गया था. इस प्रकरण में पुलिस द्वारा आरोपियों की गिरफ्तारी नहीं होने से ग्रामीणों का आक्रोश देखने को मिला. ग्रामीणों ने पुलिस की कार्य प्रणाली पर भी सवाल उठाए. इसके बाद प्रशासनिक अधिकारी ऋतुराज शर्मा को मामले की जांच कर तुरंत कार्रवाई हेतु ज्ञापन सौंपा. 

चोरों को पकड़ने के दौरान युवक के पेट में लगी गोली 
ज्ञापन में बताया कि दशरथ पुत्र मंगल सिंह निवासी घड़ी हरजपुरा खेती बाड़ी का काम करता है. खेत पर बाड़ेबंदी में अर्थिंग वाली मशीन लगी हुई थी. 27 फरवरी की रात्रि 7:00 बजे अज्ञात चोर मशीन को चुराकर ले जाने लगे, जिनका ग्रामीणों ने पीछा भी किया. इसके बाद अज्ञात चोर नादनपुर मोड पर एक दुकान पर खड़े मिले, जिनको ग्रामीणों ने पकड़ने की कोशिश की, तो उन्होंने हाथापाई करते हुए अवैध हथियार से फायर कर दी. इस दरमियान ओकेश कुशवाहा के पेट में गोली लग गई और आरोपी मौके से फायर कर भाग गए. 

कार्रवाई न होने पर दी आंदोलन करने की चेतावनी 
ग्रामीणों ने बताया कि घटना के बाद घायल ओकेश को नजदीकी अस्पताल ले जाया गया, जहां से उसे हायर सेंटर के लिए रेफर कर दिया गया. फिलहाल, ओकेश का इलाज ग्वालियर में चल रहा है, जहां उसकी स्थिति गंभीर बनी हुई है. ग्रामीणों का कहना है कि इस घटनाक्रम में पुलिस द्वारा अभी तक कोई कार्रवाई नहीं की गई है. ऐसे में ज्ञापन सौंपने के दौरान कुशवाहा समाज के लोगों ने चेतावनी दी कि यदि आरोपी 2 दिन में गिरफ्तार नहीं हुए. तो वे उग्र आंदोलन करेंगे. 

ये भी पढ़ें- Jhalawar News: हत्या या हादसा! कोटा स्टोन फैक्ट्री के पानी टैंक में मिला मजदूर का शव

Trending news