धौलपुर के बाड़ी में आम के पेड़ पर लटका मिला 11 वीं कक्षा के छात्र का शव,सबकुछ सही था फिर?
Advertisement

धौलपुर के बाड़ी में आम के पेड़ पर लटका मिला 11 वीं कक्षा के छात्र का शव,सबकुछ सही था फिर?

धौलपुर के बाड़ी क्षेत्र में अहमदपुर गांव में आम के पेड़ पर लटका मिला 11 वीं कक्षा के छात्र का शव, पुलिस अब मामले की जांच में जुट चुकी है.

 

जांच में जुटी पुलिस.

बाड़ी: धौलपुर के बाड़ी उपखण्ड के सदर थाना क्षेत्र के अहमदपुर गांव में खेत में आम के पेड़ पर एक युवक का शव फंदे पर लटका मिला, घटना के बाद ग्रामीणों की भीड़ मौके पर जमा हो गई. जिसके बाद पुलिस को सूचना दी गई. सूचना पर पहुंची सदर पुलिस ने शव को पेड़ से नीचे उतरवाया. जिसकी पहचान गांव के 11वीं कक्षा के छात्र विष्णु पुत्र पूरन सिंह कुशवाहा के रूप में हुई. ऐसे में परिजन भी मौके पर आ गए और उनका रो-रोकर बुरा हाल हो गया.

 धौलपुर में घटना के बाद पुलिस ने शव को बाड़ी अस्पताल की मोर्चरी पहुंचाया जहां परिजनों और ग्रामीणों की मौजूदगी में शव का पोस्टमार्टम कराया गया. 

धौलपुर के सदर थाना अधिकारी हीरालाल मीणा ने बताया कि गांव अहमदपुर में किसी युवक के पेड़ पर लटके मिलने की सूचना पर वे जाप्ते के साथ मौके पर पहुंचे और शव को पेड़ से उतरवाकर मोर्चरी पहुचाया और पंचनामा करा पोस्टमार्टम की कार्यवाही की है. प्रथम दृष्टया मामला आत्महत्या का है, मामले की निष्पक्ष जांच हो सके. इसको लेकर पोस्टमार्टम कराया है.

घटना को लेकर खानपुर गांव के सरपंच राजेश मीणा ने बताया कि 18 वर्षीय विष्णु पुत्र पूरन कुशवाह 11वीं कक्षा में पढ़ता था. जो पास के गांव कसौटी खेड़ा में पढ़ने जाता था. उसकी परीक्षा भी अच्छी हुई थी. ऐसे में अचानक उसने ऐसा क्यों किया. इसकी कोई जानकारी नहीं मिल सकी है.

दूसरी और मृतक के पिता पूरन कुशवाहा का कहना है कि विष्णु उनकी पांच संतानों सबसे छोटा है. उसके दो लड़के बाहर काम करते हैं. परिवार में किसी प्रकार का कोई झगड़ा नहीं है. लेकिन अचानक से विष्णु का पेड़ पर लटका शव मिला है. जिसके बाद वे कुछ भी नहीं समझ पा रहे हैं. पूरा परिवार गम के साए में डूबा है.

बाड़ी सीओ मनीष कुमार शर्मा का कहना है कि पूरे मामले की जांच की जा रही है. प्रथम दृष्टया मामला आत्महत्या का ही है, इसके कारणों का पता लगाया जा रहा है. धौलपुर में पहले भी फांसी की घटनाएं सामने आती रही हैं,

Reorter- Bhanu Sharma

ये भी पढ़ें- REET 2023: रीट पास अभ्यार्थियों को लेकर बड़ी खबर, 48 हजार पदों पर सिर्फ रीट पास उम्मीदवार ही कर पाएंगे आवेदन

Trending news