Dholpur News: नाबालिग बालिका का अपहरण कर दुष्कर्म का मामला,आरोपी चढ़ा पुलिस के हत्थे
Advertisement

Dholpur News: नाबालिग बालिका का अपहरण कर दुष्कर्म का मामला,आरोपी चढ़ा पुलिस के हत्थे

Dholpur News: नाबालिग बालिका का अपहरण कर दुष्कर्म के मामले में पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. मामले की जांच की जा रही है. 

Accused in police custody

धौलपुर न्यूज: धौलपुर जिले की राजाखेड़ा थाना पुलिस ने एक नाबालिक बालिका के अपहरण और दुष्कर्म के मामले में एक 22 वर्षीय युवक को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है. 

मामले को लेकर राजाखेड़ा थानाधिकारी वीरसिंह ने जानकारी देते हुए बताया कि एसपी धौलपुर बृजेश ज्योति उपाध्याय के निर्देशन में वांछित अपराधियों की धरपकड़ के लिए विशेष अभियान चलाया जा रहा है.

पुलिस ने बताया कि करीब एक माह पहले राजाखेड़ा थाना क्षेत्र की रहने वाली करीब साढ़े सोलह वर्षीय नाबालिक बालिका ने थाने पर अपने अपहरण एवं दुष्कर्म की घटना को लेकर रिपोर्ट दर्ज कराई थी. जिसमें आरोपी घटना के बाद से ही फरार चल रहा था.

थानाधिकारी ने बताया कि मामले में वांछित आरोपी की गिरफ्तारी के लिए उसके संभावित ठिकानों पर लगातार दबिश दी जा रही थी लेकिन आरोपी पुलिस पकड़ से दूर बना हुआ था. ऐसे में मुखबिर द्वारा सूचना मिली कि आरोपी मनीष पुत्र पप्पू निवासी गांव गोपालपुरा राजाखेड़ा के चंबल तटवर्ती गांव बसई घीयाराम में अपने किसी रिश्तेदार के यहां छिपा हुआ है. जिसके बाद टीम का गठन कर मुखबिर द्वारा बताए गए स्थान पर दबिश दी गई लेकिन आरोपी को पुलिस के आने की भनक लग गई और आरोपी पुलिस से बचने के लिए बीहड़ में भाग गया. 

ऐसे में पुलिस टीम ने भी बीहड़ में सघन कांबिंग कर आरोपी की तलाश की. जहां से पुलिस ने घेराबंदी कर आरोपित मनीष(22) पुत्र पप्पू निवासी गोपालपुरा को गिरफ्तार कर लिया है. फिलहाल पुलिस आरोपी से मामले को लेकर गहनता से अनुसंधान कर रही है.

ये भी पढ़ें

Rajasthan Lok Sabha Elections 2024: BJP को इन तीन सीटों पर मिल सकती है कड़ी चुनौती, जानिए चुनावी समीकरण

Rajasthan Lok Sabha Elections 2024: राजस्थान से बीजेपी की पहली लिस्ट में ये हैं नए चेहरे, जानिए किनका कटा टिकट?

Trending news