Dholpur News: डॉक्टर की पिटाई करने वाले तीनों आरोपी गिरफ्तार, आज कोर्ट में किया जाएगा पेश
Advertisement

Dholpur News: डॉक्टर की पिटाई करने वाले तीनों आरोपी गिरफ्तार, आज कोर्ट में किया जाएगा पेश

Dholpur News: राजस्थान के धौलपुर जिले में स्थित राजकीय सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र के चिकित्सा अधिकारी के साथ हुए मारपीट के मामले में पुलिस ने कार्रवाई करते हुए तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. आज आरोपियों को कोर्ट में पेश किया जाएगा. 

Dholpur News Zee Rajasthan

Rajasthan News: धौलपुर के बसेड़ी उपखंड मुख्यालय के राजकीय सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र के चिकित्सा अधिकारी को डंडों से पीटने वाले तीनों आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. सोमवार को आरोपियों ने चिकित्सा अधिकारी को अस्पताल से बाहर खींचकर लाठी डंडों से मारपीट की थी. थाने के अंदर तीनों आरोपियों ने अपने-अपने कान पकड़कर माफी मांगी तथा भविष्य में कोई आपराधिक घटना नहीं करने की बात कही. 

जानें क्या है पूरा मामला ?
बसेड़ी थाना प्रभारी ब्रजेश मीणा ने बताया कि डॉक्टर द्वारा की गई एफआईआर अनुसार सोमवार को बसेड़ी सरकारी अस्पताल के चिकित्सा अधिकारी डॉक्टर कमल किशोर ड्यूटी करने जा रहे थे. अस्पताल के सामने कस्बा निवासी रजनीश बैठा हुआ था, जिसने चिकित्सा अधिकारी के साथ गाली गलौज किया और मारपीट करने की धमकी देकर चला गया. धमकी देने के बाद आरोपी 10 मिनट बाद ही अस्पताल में पहुंच गया. अपने दो सहयोगियों के साथ चिकित्सा अधिकारी कमल किशोर को मारपीट कर अस्पताल से खींच लाया. अस्पताल के बरामदे एवं मार्केट में चिकित्सा अधिकारी के साथ लात घूंसों एवं डंडों से मारपीट की गई थी. 

आज आरोपियों को कोर्ट में किया जाएगा पेश 
चिकित्सा अधिकारी ने नामजद आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया था. डॉक्टर के साथ मारपीट की घटना सीसीटीवी कैमरा में कैद हुई थी. मामले की गंभीरता को देखते हुए पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार करने के लिए पुलिस टीम का गठन किया. 24 घंटे के अंतर्गत चिकित्सा अधिकारी डॉक्टर कमल किशोर पर हमला करने के आरोपी शिवम पुत्र नंदकुमार, रजनीश पुत्र हरेंद्र एवं सूरज पुत्र वीरेंद्र सिंह को गिरफ्तार कर लिया है. आरोपियों के खिलाफ राजकार्य में बाधा समेत तमाम धाराओं में मुकदमा दर्ज किया गया है. अनुसंधान के बाद आरोपियों को बुधवार को कोर्ट में पेश किया जाएगा. 

ये भी पढ़ें- सिंगापुर के राष्ट्रपति पहुंचे स्वर्णनगरी, ऐतिहासिक पटवा हवेली को देख हुए मंत्रमुग्ध

Trending news