Dholpur: माता-पिता को लेने गए युवक के घर चोरी, लाखों के जेवर पर चोरों ने किया हाथ साफ
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2013897

Dholpur: माता-पिता को लेने गए युवक के घर चोरी, लाखों के जेवर पर चोरों ने किया हाथ साफ

Dholpur news: शहर में बाड़ी रोड स्थित न्यू आदर्श नगर कॉलोनी में देर रात अज्ञात ने एक मकान में ताला तोडकऱ घुस गए. मकान मालिक का छोटा पुत्र माता-पिता को लेने करीब आधा घंटे पहले ही रेलवे स्टेशन गया हुआ था.

crime news

Dholpur news: शहर में बाड़ी रोड स्थित न्यू आदर्श नगर कॉलोनी में देर रात अज्ञात ने एक मकान में ताला तोडकऱ घुस गए. मकान मालिक का छोटा पुत्र माता-पिता को लेने करीब आधा घंटे पहले ही रेलवे स्टेशन गया हुआ था. वापस लौटा तो गेट खुला देख वह चौक गया, अंदर से आवाज आने पर शोर मचाया जिस पर चोर भागे.

स्थानीय लोगों में पुलिस को लेकर नाराजगी 
 मौके से एक जने को धरदबोचा जबकि अन्य की कॉलोनी के लोगों ने आसपास की तलाश की. जिस पर करीब पौन घंटे बाद झोर वाली माता मंदिर के पास छिपे एक और व्यक्ति को धरदबोचा. आरोपित के पास हथियार भी था. पकड़े दोनों लोगों को कोतवाली थाना पुलिस के सुपुर्द कर दिए. ताजा घटना से स्थानीय लोगों ने पुलिस को लेकर नाराजगी जताई. आरोप है कि पुलिस यहां गश्त में नहीं आने से रात में संदिग्ध लोग घूमते रहते हैं.

घर लौटा तो गेट खुला हुआ था
न्यू आदर्श नगर कॉलोनी में आयुर्वेद विभाग के सेवानिवृत उप निदेशक श्रीकांत शर्मा का आवास है. श्रीकांत और उनकी पत्नी प्रतिभा रामेश्वर तीर्थयात्रा पर गए हुए थे और देर रात ट्रेन से धौलपुर लौट रहे थे. रात छोटा पुत्र भानूप्रताप मिश्रा कार से उन्हे लेने स्टेशन गया हुआ था. वह आधे घंटे में माता-पिता को घर लेकर लौटा तो गेट खुला हुआ था, यह देख वह चौक गया. अंदर देखा तो कुछ आवाज आई. 

चोर घर की दीवार से कूद कर भाग निकले
जिस पर उसने शोर मचाया. यह देख चोर घर की दीवार से कूद कर भाग निकले. जिसमें एक जने को घर से ही पकड़ लिया जबकि तीन अन्य साथी भाग निकले. कॉलोनी के लोग एकत्र हो गए और रात में आसपास तलाशी शुरू की. करीब पौन घंटे बाद एक संदिग्ध व्यक्ति झोरवाली माता मंदिर के पास झांडिय़ों की ओट में छिपा मिला, जिसे लोगों ने धरदबोचा. 

कोतवाली थाना पुलिस को सौंपा
आरोपित के पास एक हथियार भी था. पकड़े आरोपितों को बाद में कोतवाली थाना पुलिस को सौंप दिए. पुलिस ने हथियार के बन्टी पुत्र बच्चू गुर्जर निवासी गढी सादरा थाना सदर बाड़ी एक कट्टा 315 बोर 1 कारतूस के साथ गिरफ्तार किया है. पीडि़त ने बताया कि भागे आरोपित करीब 54 हजार रुपए, एक सोने की जंजीर, 2 अंगूठी, 2 चांदी पायजेब टूटी और एक गुल्लक को चोरी कर ले गए.

यह भी पढ़ें: ठंड बढ़ते ही सर्दी जुकाम बुखार के बढ़े मरीज, अस्पताल मे लगी भीड़

Trending news