धौलपुर- उधारी के पैसे मांगने पर धारदार हथियार से टेलर पर किया हमला, छिपकर बचाई जान
Advertisement

धौलपुर- उधारी के पैसे मांगने पर धारदार हथियार से टेलर पर किया हमला, छिपकर बचाई जान

Dholpur News: धौलपुर जिले के कोतवाली थाना क्षेत्र के पटपरा मोहल्ले में उधारी के पैसे मांगने पर एक व्यक्ति ने टेलर पर जान से मारने की नीयत से गर्दन पर धारदार हथियार से जानलेवा हमला कर दिया. उसका बड़ा 35 वर्षीय भाई ब्रह्मप्रकाश कुशवाहा सिलाई की दुकान को बंद कर घर वापस आ रहा था.

Dholpur News

Dholpur News: धौलपुर जिले के कोतवाली थाना क्षेत्र के पटपरा मोहल्ले में उधारी के पैसे मांगने पर एक व्यक्ति ने टेलर पर जान से मारने की नीयत से गर्दन पर धारदार हथियार से जानलेवा हमला कर दिया. हमलावर घटना को अंजाम देकर मौके से फरार हो गया. जिसे परिजनों ने जिला अस्पताल में भर्ती कराया है.

  यह भी पढे़ं- Jaipur News: बैंक में डकैती की कोशिश में कैशियर को मारी गोली, धरा गया एक बदमाश, एक फरार

घायल के छोटे भाई बंटी कुशवाह ने बताया कि,  उसका बड़ा 35 वर्षीय भाई ब्रह्मप्रकाश कुशवाहा सिलाई की दुकान को बंद कर घर वापस आ रहा था. रास्ते में उसका पड़ोसी सोनू मिल गया. जिस पर सिलाई के पैसे उधार थे. जब सिलाई के उधारी के पैसे मांगे तो आरोपी आग बबूला हो गया और धमकी देकर चला गया. इसके पश्चात आरोपी फिर से पहुंच गया और बड़े भाई ब्रह्म प्रकाश की गर्दन में जान से मारने की नीयत से धारदार हथियार से जानलेवा हमला कर दिया.

यह भी पढ़ेंः ताबड़तोड़ ट्रांसफर्स के बीच स्निपर फीमेल डॉग मैरी का भी लग गया नंबर, हो गया ट्रांसफर

 घायल ने एक घर में छिपकर जान बचाई. लोगों की मौके पर भीड़ पहुंचने देख आरोपी मौके से फरार हो गया. घायल को परिजनों ने जिला अस्पताल की इमरजेंसी में भर्ती कराया है. घायल की गर्दन में बेहद गंभीर चोट बताई जा रही है. परिजनों ने नामजद आरोपी के खिलाफ कोतवाली पुलिस को रिपोर्ट पेश कर दी है.

ये भी पढ़ें- Jhunjhunu News: विवादों में घिरती जा रही है जेजेटी यूनिवर्सिटी, अब ग्रेपलिंग चैंपियनशिप से जुड़े लेटर भी आए सामने

Trending news