Dholpur: 16 साल की नाबालिग को बहला फुसला पड़ोसी ने किया गंदा काम, मां ने लगाई थाने में न्याय की गुहार
Advertisement

Dholpur: 16 साल की नाबालिग को बहला फुसला पड़ोसी ने किया गंदा काम, मां ने लगाई थाने में न्याय की गुहार

Dholpur Crime News: धौलपुर शहर में 16 साल की नाबालिग के साथ पड़ोसी युवक ने बहला फुसला कर बलात्कार की घटना को अंजाम दिया है. करीब 2 साल से महिला और उसके पति पारिवारिक विवाद की वजह से अलग-अलग रह रहे हैं.

Dholpur Crime News

Dholpur Crime News: धौलपुर शहर में 16 साल की नाबालिग के साथ पड़ोसी युवक ने बहला फुसला कर बलात्कार की घटना को अंजाम दिया है. पीड़िता की मां ने नामजद आरोपी के खिलाफ महिला पुलिस थाने में केस दर्ज करावाया है. मुकदमा दर्ज होने की भनक लगते ही आरोपी फरार हो गया है. जिसकी पुलिस तलाश कर रही है.

बता दें कि महिला पुलिस थाने में मामला दर्ज कराते हुए पीड़िता की मां ने बताया कि, करीब 2 साल से महिला और उसके पति पारिवारिक विवाद की वजह से अलग-अलग रह रहे हैं. पति और पत्नी के अलग-अलग रहने के दौरान उनकी 16 साल की नाबालिग बेटी उसके पति के साथ रह रही थी. 

महिला ने आगे बताया कि महाशिवरात्रि पर उसकी नाबालिग बेटी  अपने पिता को छोड़कर मां के पास पहुंची थी. जहां नाबालिग बेटी ने अपनी मां को बताया कि धौलपुर शहर में किराए पर रह रहा एक युवक एक महीने पहले नाबालिग को बाइक पर बैठाकर अपने साथ ले गया था, जहां उसने नाबालिग के साथ रेप की वारदात को अंजाम दिया.

 घटना के बारे में परिजनों को बताने पर आरोपी युवक ने नाबालिग को जान से मारने की धमकी भी दी. नाबालिग के जरिए मां को रेप की जानकारी दिए जाने के बाद मां ने थाने में नामजद आरोपी के खिलाफ रेप का मामला दर्ज कराया. 

महिला पुलिस थाने की इंचार्ज छवि फौजदार ने बताया कि, पुलिस ने पॉस्को एक्ट में मामला दर्ज कर नाबालिग का बोर्ड से मेडिकल करावाया है. जिस मामले की जांच एससी-एसटी सेल के सीओ को सौंपी गई है. थाना प्रभारी ने बताया घटना के बाद आरोपी फरार हो चुका है. पुलिस आरोपी की तलाश कर रही है.

ये भी पढ़ें-

Rajasthan Lok Sabha Election 2024: राजस्थान की बची सीटों पर प्रत्याशियों के नाम हो सकते हैं फाइनल! दिल्ली में बैठक आज संभव

Rajasthan live News: राजस्थान के इस जिले में बंद नहीं होंगे पेट्रोल पंप, जानिए बड़ी खबरें

Trending news