Dausa: फार्म पौंड में डूबे दो सगे भाईयों की मौत ,परिवार का रो रोकर हुआ बुरा हाल
Advertisement

Dausa: फार्म पौंड में डूबे दो सगे भाईयों की मौत ,परिवार का रो रोकर हुआ बुरा हाल

Dausa News: दौसा के लालसोट थाना क्षेत्र के थलौज गांव में फार्म पौंड में डूबने से दो नाबालिक सगे भाइयों की मौत हो गई. 12 वर्षीय कार्तिक और 10 वर्षीय अंकित बकरियां चराने के लिए जंगल में गए थे.

Dausa Kid Died News ZeeRajasthan

Dausa News: दौसा के लालसोट थाना क्षेत्र के थलौज गांव में फार्म पौंड में डूबने से दो नाबालिक सगे भाइयों की मौत हो गई. मृतक एक बच्चा 12 वर्ष का है तो वही दूसरा 10 साल का.  घटना का जब परिजनों को पता लगा तो घर में कोहराम मच गया. वहीं पूरे गांव में मातम छा गया.

यह भी पढ़ें ः Lok Sabha Election 2024 : 'बाप'-कांग्रेस गठबंधन पर शाम तक तस्वीर होगी साफ, MP-गुजरात की सीटों पर फंसी बात

 

 बताया जा रहा है 12 वर्षीय कार्तिक और 10 वर्षीय अंकित बकरियां चराने के लिए जंगल में गए थे. बकरी चराकर जब वह वापस लौट रहे थे तो पैर फिसलने से फार्म  में बने पौंड में गिर गए और डूबने से उनकी मौत हो गई. 

वहीं जब बच्चे देर तक घर नहीं पहुंचे तो परिजनों ने उन्हें तलाशना शुरू किया. जहां परिजनों को फार्म  के पौंड में दोनों की तैरती हुई चप्पल दिखाई दी. इस पर फॉर्म पौंड में जब ग्रामीणों ने उन्हें तलाशा तो बच्चे फार्म पौंड में मृत पड़े मिले. ऐसे में तुरंत उन्हें निकालकर लालसोट जिला अस्पताल पहुंचाया गया. जहां डॉक्टर ने जांच के बाद दोनों बच्चों को मृत घोषित कर दिया.

मामले को लेकर ग्रामीणों का कहना है कि फॉर्म पौंड सिंचाई के लिए अवैध तरीके से बनाया हुआ था. उसके चारों तरफ  किसी भी तरह की कोई तारबंदी भी नहीं  की गई थी . वही दोनों बच्चों के शव के पोस्टमार्टम के बाद परिजनों के सुपुर्द किए जाएंगे. फिलहाल लालसोट थाना पुलिस मामले की जांच पड़ताल में जुटी हुई है.

यह भी पढ़ें ः इलेक्टोरल बॉन्ड पर पूर्व सीएम गहलोत ने साधा निशाना, कहा- BJP के जरिए मचाई गई लूट आई देश के सामने

Trending news