Dausa Fire : रेडिमेड गारमेंट्स की दुकान में लगी आग, लाखों का सामान राख
Advertisement

Dausa Fire : रेडिमेड गारमेंट्स की दुकान में लगी आग, लाखों का सामान राख

राजस्थान के दौसा के रामगढ़ पचवारा के मुख्य बाजार में स्थित जनरल स्टोर की दुकान अचानक भभक उठी. धुएं का गुब्बार दुकान से बाहर निकलता दिखाई दिया तो लोगों में अफरा तफरी मच गई.

Dausa Fire : रेडिमेड गारमेंट्स की दुकान में लगी आग, लाखों का सामान राख

Dausa Fire : राजस्थान के दौसा के रामगढ़ पचवारा के मुख्य बाजार में स्थित जनरल स्टोर की दुकान अचानक भभक उठी. धुएं का गुब्बार दुकान से बाहर निकलता दिखाई दिया तो लोगों में अफरा तफरी मच गई. एक और जहां लोगों ने तत्काल पुलिस को सूचना दी तो वहीं दूसरी ओर आग बुझाने का प्रयास शुरू किया गया.

जैसे ही लोगों ने दुकान का शटर खोला तो आग और अधिक तेज भभक गई लोगों ने अपने स्तर पर पानी फेंक कर कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया.

बताया जा रहा है कि आग लगने का कारण शॉर्ट सर्किट बताया जा रहा है. पीड़ित दुकानदार कमलेश प्रजापत की माने तो उसका कहना है दुकान में रखे रेडीमेड गारमेंट्स और कॉस्मेटिक सामान जलकर राख हो गए.

दुकान में रखे कपड़े और जेनरल स्टोर आईटम आग के जद में आ जाने से भयावह रूप ले लिया. अगल-बगल के लोगों में अफरा-तफरी मच गई. करीब दो घंटे अथक प्रयास के बाद आग पर काबू पा लिया गया. दुकानदार कमलेश प्रजापत के मुताबिक कैश काउंटर में रखे नकद  के अलावा  लाखों रुपये से अधिक मूल्य के कपड़े व जनरल स्टोर के सामान आग में खाक हो गए. आसपास के लोगों का अनुमान है कि बिजली के शार्ट सर्किट से आग लगी है.

आगजनी में लाखों रुपए का नुकसान बताया जा रहा है. आगजनी की घटना के बाद पीड़ित दुकानदार की होली की खुशियां गम में तब्दील हो गई तो स्थानीय लोग दुकानदार कमलेश प्रजापत को सांत्वना देकर ढाढस बंधा रहे हैं.

 

Trending news