Dausa News:चलती ट्रेन में चढ़ने का किया प्रयास,मौत के मुंह से वापस लौटा नवजवान
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2242526

Dausa News:चलती ट्रेन में चढ़ने का किया प्रयास,मौत के मुंह से वापस लौटा नवजवान

Dausa News:राजस्थान के दौसा रेलवे स्टेशन की एक दिल दहलाने वाली घटना सामने आई है.घटना गुरुवार की सायंकाल की है .जहां चलती ट्रेन में एक युवक चढ़ने का प्रयास कर रहा है.

Dausa News

Dausa News:राजस्थान के दौसा रेलवे स्टेशन की एक दिल दहलाने वाली घटना सामने आई है.घटना गुरुवार की सायंकाल की है जहां चलती ट्रेन में एक युवक चढ़ने का प्रयास कर रहा है. 

युवक रानीखेत ट्रेन से जा रहा था दिल्ली
इस दौरान उसका पैर फिसलने से वह गिर गया पास ही खड़े आरपीएफ के कांस्टेबल ने भाग कर युवक को दूर किया ऐसे में कहीं ना कहीं कांस्टेबल सोहनलाल की सजकता से युवक की जान बची पूरी घटना रेलवे स्टेशन पर लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई. दौसा रेलवे स्टेशन पर बनी आरपीएफ की चौकी के ड्यूटी अधिकारी ने घटना की पुष्टि करते हुए कहा गुरुवार को जयपुर निवासी जितेंद्र रानीखेत एक्सप्रेस से सामान्य टिकट लेकर दिल्ली जा रहा था .

दौसा रेलवे स्टेशन पर उतरा था पानी लेने
दौसा रेलवे स्टेशन पर वह पानी लेने उतरा.इसी दौरान जब ट्रेन रवाना हो गई, उसने दौड़कर ट्रेन में बैठने का प्रयास किया.चलती ट्रेन में उसका पैर फिसल गया,लेकिन गनीमत रही समीप खड़े आरपीएफ के कांस्टेबल सोहनलाल ने उसे पड़कर दूर कर लिया.

गुरुवार की सायंकाल की है घटना
 ऐसे में कहीं ना कहीं आरपीएफ जवान सोहनलाल की सजकता से युवक की जान बची बाद में ट्रेन के गार्ड ने ट्रेन को भी रोका और युवक को इस गाड़ी से दिल्ली के लिए रवाना किया गया.

यह भी पढ़ें:Jaipur News:BSR फर्म के फर्जी रजिस्ट्रेशन पर मंत्री-सचिव ने मांगी रिपोर्ट,पिछले डेढ़ माह से अटकी पड़ी है जांच

यह भी पढ़ें:Jaisalmer Crime News:शराब के लिए पैसे नहीं दिए तो किया झगड़ा, कार व बाईक में की तोड़फोड़

Trending news