Dausa News:दौसा कलेक्टर कमर चौधरी को सौंपा ज्ञापन, ग्रामीणों के साथ MLA ने की खुलासे की मांग
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1795559

Dausa News:दौसा कलेक्टर कमर चौधरी को सौंपा ज्ञापन, ग्रामीणों के साथ MLA ने की खुलासे की मांग

Dausa News: दौसा के बांदीकुई थाना क्षेत्र में पिछले दिनों हुई चोरी की घटनाओं को लेकर लोगों में आक्रोश व्याप्त है 7 जुलाई को भेदाडी गुजरान गांव में हुई लाखों रुपए की चोरी के प्रकरण को लेकर विधायक जी आर खटाना के नेतृत्व में दर्जनों ग्रामीण दौसा कलेक्ट्रेट पहुंचे.

 

Dausa News:दौसा कलेक्टर कमर चौधरी को सौंपा ज्ञापन, ग्रामीणों के साथ MLA ने की खुलासे की मांग

 Dausa News: दौसा  कलेक्टर कमर चौधरी को चोरी के खुलासे की मांग को लेकर एक ज्ञापन सौंपा ग्रामीणों का कहना है, बदमाश दिल्ली मुंबई एक्सप्रेस वे के रास्ते से आते हैं और इसके आस-पास के गांव में चोरी की बड़ी वारदातों को अंजाम दे रहे हैं. लेकिन पुलिस है कि हाथ पर हाथ धरे बैठी हुई है ग्रामीणों का कहना है कई गांव में चोरी की वारदात हो चुकी है लेकिन बदमाश अभी तक पुलिस की पकड़ से दूर है.

बांदीकुई विधायक जी आर खटाणा ने कलेक्टर कमर चौधरी और एएसपी डॉक्टर लालचंद कायल से मुलाकात करते हुए कहा जल्द से जल्द चोरी की वारदात का खुलासा हो साथ ही विधायक खटाना ने दिल्ली मुंबई एक्सप्रेसवे पर पुलिस की गश्त बढ़ाने की बात कही. जिससे क्षेत्र में होने वाले अपराधों पर अंकुश लग सके विधायक के साथ ज्ञापन देने आए ग्रामीणों ने कहा हो सकता है,

दिल्ली मुंबई एक्सप्रेस वे इस पर से गुजरने वाले लोगों के लिए अच्छा हो लेकिन यह एक्सप्रेस वे उनके लिए अभिशाप बन गया. पहले एक्सप्रेसवे में उनकी जमीनें गई और अब इस एक्सप्रेस वे के रास्ते अपराधी उनके यहां वारदात कर रहे हैं.

ग्रामीणों ने ज्ञापन के माध्यम से पुलिस प्रशासन को चेतावनी देते हुए कहा या तो जल्द से जल्द चोरी की वारदात का खुलासा हो अन्यथा मजबूर होकर ग्रामीण आंदोलन करेंगे बांदीकुई डिप्टी एसपी कार्यालय का घेराव करेंगे ग्रामीणों का आरोप है पिछले दिनों चोर सोने चांदी के करीब पच्चीस लाख रुपए के आभूषण चुरा कर ले गए लेकिन पुलिस अभी तक चोरों को नहीं पकड़ सकी.

ये भी पढ़ें- Rajendra Gudha: राजेंद्र गुढ़ा की लाल डायरी से विधानसभा में मचा हड़कंप,आखिर क्यों छीनी गई?

 

Trending news