Dausa News: जेल में मादक पदार्थ सप्लाई प्रकरण में नांगल राजावतान पुलिस की बड़ी कार्रवाई , 3 तस्कर गिरफ्तार
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2489965

Dausa News: जेल में मादक पदार्थ सप्लाई प्रकरण में नांगल राजावतान पुलिस की बड़ी कार्रवाई , 3 तस्कर गिरफ्तार

Dausa News: राजस्थान के दौसा जिले के पापड़दा थाना क्षेत्र के श्यालावास में स्थित विशिष्ट केंद्रीय कारागृह में मादक पदार्थ सप्लाई करने का मामला सामने आया था, जिसमें कार्रवाई करते हुए पुलिस ने 3 आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है. 

Dausa News Zee Rajasthan

Rajasthan News: दौसा जिले के पापड़दा थाना क्षेत्र के श्यालावास में स्थित विशिष्ट केंद्रीय कारागृह में बंद कैदियों को अवैध नशे का सामान सप्लाई करने के मामले में तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है. गिरफ्तार आरोपियों में कोटा के मंडाना थाना क्षेत्र निवासी सद्दीक उर्फ सादिक हुसैन, बारां जिले के सीसवाली थाना क्षेत्र निवासी बंटी उर्फ गिर्राज गोस्वामी और झुंझुनू जिले के खेतड़ी थाना क्षेत्र निवासी तौफीक अली है. वहीं, पूर्व में जेल प्रहरी के रूप में तैनात RAC जवान रामनाथ मुंड पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया था. 

जेल में तैनात जवान गिरफ्तार
दरअसल, 9 अक्टूबर को आरोपी जेल में नशे का अवैध सामान कैदियों तक पहुंचाने के लिए पहुंचे थे. उस दौरान पुलिस को भनक लगी, तो पुलिस मौके पर पहुंची, लेकिन आरोपी पुलिस को देखकर वहां से फरार हो गए. हालांकि, वह नशे का सामान मौके पर ही छोड़ गए. इस पूरे प्रकरण में पुलिस को जेल में तैनात रस के जवान रामनाथ मूड की भूमिका सन लिप्त मिली, जिसे तत्काल गिरफ्तार कर लिया था.

आरोपियों से पूछताछ में जुटी पुलिस
वहीं, आरोपियों की तलाश के लिए एसपी रंजीता शर्मा के निर्देश पर टीम गठित की गई और नांगल राजावतान थाना अधिकारी हुसैन अली को पूरे मामले की जांच सौंपी गई. फिलहाल, पुलिस आरोपियों से यह पता लगाने का प्रयास कर रही है. यह लोग कब से जेल में बंद कैदियों को नशे का अवैध सामान पहुंचाने का काम कर रहे हैं और यह मादक पदार्थ कहां से लेकर आते हैं, ताकि इस पूरे प्रकरण में संलिप्त अन्य लोगों की भी गिरफ्तारी की जा सके. 

रिपोर्टर- लक्ष्मी अवतार

ये भी पढ़ें- कुम्भकार पर महंगाई की मार, दीपक व मिट्टी के बर्तन बनाने से अब नहीं हो रहा लाभ 

राजस्थान की ताज़ा ख़बरों के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें Rajasthan News और पाएं Latest Rajasthan News हर पल की जानकारी। राजस्थान की हर खबर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

Trending news