Dausa Crime News:मामी से अवैध संबंध मामले में आया नया मोड़, मृतक भांजे का वीडियो हो रहा वायरल,उधर जेल में मामा ने चुना मौत का रास्ता
Advertisement

Dausa Crime News:मामी से अवैध संबंध मामले में आया नया मोड़, मृतक भांजे का वीडियो हो रहा वायरल,उधर जेल में मामा ने चुना मौत का रास्ता

Dausa Crime News:दौसा के लालसोट थाना क्षेत्र में मामी से अवैध संबंध के चलते मामा द्वारा अपने तीन अन्य साथियों के साथ पहले भांजे का अपहरण किया और फिर उसके बाद में पीट पीट कर बेरेहमी से मौत के घाट उतार दिया.

Dausa Crime News

Dausa Crime News:दौसा के लालसोट थाना क्षेत्र में मामी से अवैध संबंध के चलते मामा द्वारा अपने तीन अन्य साथियों के साथ पहले भांजे का अपहरण किया और फिर उसके बाद में पीट पीटकर बेरेहमी से मौत के घाट उतार दिया.

वहीं मोरेल नदी में भांजे लोकेश मीणा के शव को गड्ढा खोदकर दफना दिया गया. अब उस मामले में मृतक भांजे लोकेश मीणा का सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल हो रहा है. जिसमें लोकेश अर्ध नग्न अवस्था में दिखाई दे रहा है, तो वहीं उसके शरीर पर जगह-जगह चोट के निशान भी दिखाई दे रहे हैं. 

वहीं वीडियो में कुछ लोगों की लोकेश से बात करने की आवाज़ भी आ रही है. बात करने वाले लोग कौन है. यह जांच का विषय है लेकिन संभवत्य यह वही लोग हैं जिन्होंने लोकेश का अपहरण किया और उसके बाद उसकी हत्या कर दी.

परिजनों ने पुलिस को बताया लोकेश और उसका मामा मनोज गुजरात में एक साथ काम करते हैं और लोकेश 10 अप्रैल को गुजरात से गांव आने के लिए रवाना हुआ था लेकिन घर नहीं पहुंचा जब परिजनों ने लालसोट पुलिस को इसकी शिकायत दी, तो पुलिस ने मामले का गहनता से अनुसंधान किया.तो चौंकाने वाला खुलासा हुआ.

दौसा एसपी रंजिता शर्मा ने बताया लोकेश के मामा मनोज मीणा को शक था की भांजे लोकेश के अपनी मामी से अवैध संबंध थे और इसी के चलते मनोज ने लोकेश की हत्या की साजिश रची. पहले उसका किडनैप किया और उसके बाद में अपने अन्य साथियों के साथ मिलकर लोकेश को मौत के घाट उतार दिया और शव को जमीन में दफना दिया मनोज को गिरफ्तार करने पर जब उससे पूछताछ की गई तो यह राज उजागर हुआ

पुलिस ने बीते दिन मनोज मीणा को गिरफ्तार किया और लालसोट थाने की हवालात में बंद कर दिया. देर रात्रि को मनोज ने हवालात में रखे कंबलों के टुकड़े कर उस से एक रस्सी बनाई और हवालात के लोहे के जंगले के लटकर आत्महत्या कर ली जब पुलिस को घटना की जानकारी मिली तो हड़कंप मच गया.

 उच्च अधिकारियों को भी सूचित किया गया. वहीं मृतक मनोज के शव का मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम करवाया गया है. तो अब पूरे मामले की जांच न्यायिक अधिकारी को सौंपी गई है वहीं विभागीय जांच दौसा एएसपी दिनेश अग्रवाल को दी गई हैवहीं इस पूरे मामले में लापरवाही के चलते दौसा एसपी रंजिता शर्मा ने थाने के संतरी और ड्यूटी अधिकारी को सस्पेंड किया है.

यह भी पढ़ें:Lok Sabha Chuanv 2024:कुछ ही घंटों बाद राजस्थान के रण में नेताओं की पहली परीक्षा,EVM में कैद होगी प्रत्याशियों की किस्मत

 

Trending news