महिला प्रिंसिपल से मारपीट को लेकर बच्चों ने थाने में दिया धरना, दोषियों पर कार्रवाई की मांग
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1358636

महिला प्रिंसिपल से मारपीट को लेकर बच्चों ने थाने में दिया धरना, दोषियों पर कार्रवाई की मांग

मानपुर कस्बे में स्थित निजी स्कूल में प्रधानाध्यापिका दीपिका मीणा से मारपीट का मामला तूल पकड़ता जा रहा है.

महिला प्रिंसिपल से मारपीट को लेकर बच्चों ने थाने में दिया धरना, दोषियों पर कार्रवाई की मांग

 दौसा: मानपुर कस्बे में स्थित निजी स्कूल में प्रधानाध्यापिका दीपिका मीणा से मारपीट का मामला तूल पकड़ता जा रहा है. आज स्कूल के बच्चों के साथ स्कूल का स्टाफ और पीड़ित प्रधानाध्यापिका का पति बच्चों की कस्बे से रैली निकालते हुए मानपुर थाने पहुंचे और आरोपियों की गिरफ्तारी को मांग को लेकर धरना शुरू कर दिया. साथ ही मानपुर थाना पुलिस को कार्रवाई को लेकर एक ज्ञापन भी सौंपा.

पुलिस को दिए गए ज्ञापन में लिखा पीड़िता के साथ मारपीट करने वाले लोगों की जल्द गिरफ्तारी हो अन्यथा जन आंदोलन किया जाएगा. इसके लिए पुलिस प्रशासन को 3 दिन का समय दिया गया 3 दिन में कार्यवाही नहीं तो होगा आंदोलन वही पुलिस अधिकारियों ने कार्रवाई का भरोसा देते हुए सभी की समझाइश कर वापस भेज दिया.

आपको बता दें 17 सितंबर को सायंकाल मानपुर थाने में एक एफ आई आर दर्ज हुई थी जिसमें निजी स्कूल की प्रधानाध्यापिका दीपिका मीणा के साथ कुछ लोगों द्वारा स्कूल में पहुंचकर स्कूल परिसर में मारपीट करने का आरोप लगाया गया था वही मारपीट की घटना का वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था वहीं पीड़िता प्रधानाध्यापिका का दौसा जिला अस्पताल में उपचार करवाया गया.

मामला स्कूल की बकाया फीस से जुड़ा हुआ बताया जा रहा है जहां कुछ लोग स्कूल में बच्चों की टीसी लेने पहुंचे तो स्कूल प्रबंधन ने उनसे बकाया फीस जमा कराने के लिए कहा और इसी बात को लेकर आपस में कहासुनी हुई और कहासुनी मारपीट में तब्दील हो गई. फिलहाल मानपुर थाना पुलिस मामले का घंटा से अनुसंधान कर रही है. मानपुर डिप्टी एसपी संतराम मीणा ने कहा एफ आई आर दर्ज हो गई मामले की तहकीकात की जा रही है घटना क्रम में जो भी दोषी होगा उसके खिलाफ नियमों के तहत सख्त कार्रवाई की जाएगी.

LAXMI AVATAR SHARMA 

अपने जिले की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

Trending news