Churu Crime News: नेपाली युवक शराब के नशे और गुस्से में पत्नी को दी दर्दनाक मौत, आरोपी को लिया हिरासत में
Advertisement

Churu Crime News: नेपाली युवक शराब के नशे और गुस्से में पत्नी को दी दर्दनाक मौत, आरोपी को लिया हिरासत में

Churu Crime :राजस्थान के चूरु जिले के सादुलपुर क्षेत्र में हरियाणा सीमा पर स्थित गोठया बड़ी गांव में एक नेपाली युवक ने पत्नी की लाठी-डंडों से पीट-पीटकर हत्या कर दी. मृतक महिला मिजोरम की रहने वाली है तथा गत ढाई वर्ष से नेपाली युवक के साथ रिलेशनशिप में पत्नी बन कर रह रही थी. पुलिस ने तुरंत कार्रवाई करते हुए आरोपी को हिरासत में ले लिया है. 

Churu Crime News: नेपाली युवक शराब के नशे और गुस्से में पत्नी को दी दर्दनाक मौत, आरोपी को लिया हिरासत में

Churu Crime News: राजस्थान के चूरु जिले के सादुलपुर क्षेत्र में हरियाणा सीमा पर स्थित गोठया बड़ी गांव में एक नेपाली युवक ने अपनी पत्नी की लाठी-डंडों से पीट-पीटकर हत्या कर दी. घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची तथा घटना का मौका निरीक्षण किया. इस संबंध में डीएसपी इस्लाम खान ने बताया कि शराब के नशे में नेपाली युवक ने पत्नी की हत्या कर दी है. मामूली कहासुनी होने पर युवक ने पहले शराब पी तथा शराब पीने के बाद लाठी डंडों से बेरहमी से अपनी पत्नी की हत्या कर दी.

नेपाली युवक ने पत्नी की लाठी-डंडों से पीट-पीटकर की हत्या 

उन्होंने बताया कि मृतक महिला मिजोरम की रहने वाली है तथा गत ढाई वर्ष से नेपाली युवक के साथ रिलेशनशिप में पत्नी बन कर रह रही थी. पुलिस ने तुरंत कार्रवाई करते हुए आरोपी को हिरासत में ले लिया है. वही इस संबंध में सुरेश कुमार जाति जाट उम्र 33 वर्ष निवासी गोठया छोटी ने मामला दर्ज करवाकर बताया कि गोठया बड़ी गांव में उनका मछली पालन की फीड का गोदाम बना रखा है.

खाना खाने के बाद किया था लड़ाई झगड़ा 

लेबर तथा स्टाफ का खाना बनाने के लिए उसके चाचा ने दिनांक 5 जुलाई 2023 को एक नेपाली दम्पति को रख रखा था. नेपाली का नाम सूरज जाति वर्मा सुना निवासी गोहाराई नेपाल तथा इसकी पत्नी का नाम 32 वर्षीय मांस बाय उर्फ कलोनी था जो खाना बनाने के लिए 14 हजार रुपए प्रति माह में रखे थे. गोदाम के पीछे एक कमरा दे रखा था. रविवार रात्रि को दोनों खाना खाने के बाद लड़ाई झगड़ा कर रहे थे. जिनको समझाया गया तो एक बार रुक गए.

ये भी पढ़ें- बांसवाड़ा: ज्वेलर्स की दुकान में बना रहे थे डकैती की योजना, आई ऐसी आफत हाथ-पांव तुड़वा पहुंच गए हवालात

इसके बाद हम खाना खाकर सो गए, सुबह उठकर सूरज काम पर आ गया. दोपहर का खाना बनाया तथा इसकी पत्नी सुबह से काम पर नहीं आई दोपहर बाद में सूरज भी गायब हो गया. जिस पर कमरे पर देखा तो सूरज की पत्नी मृत अवस्था में मिली. जिसके शरीर पर चोट लगी हुई थी सूरज ने अपनी पत्नी की  रात्रि को किसी समय  हत्या की है पुलिस ने शव को मोर्चरी रूप में रखवा कर  कार्रवाई शुरू की है।

Trending news