Churu news: चलती स्कूल बस में लगी आग, धूं-धूं कर जली निजी बस
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1818570

Churu news: चलती स्कूल बस में लगी आग, धूं-धूं कर जली निजी बस

Churu news: राजस्थान के चरु जिले के सादुलपुर हमीरवास थाना अंतर्गत गांव बालाण के पास एक निजी बस में शार्ट सर्किट के कारण आग लग गई. देखते-देखते बस आग की लपटों में आ गई और धूं धूं कर जलने लगी. देखते ही देखते बस जलकर राख हो गई. 

Churu news: चलती स्कूल बस में लगी आग,  धूं-धूं कर जली निजी बस

Churu news: राजस्थान के चरु जिले के सादुलपुर हमीरवास थाना अंतर्गत गांव बालाण के पास एक निजी बस में शार्ट सर्किट के कारण आग लग गई. देखते-देखते बस आग की लपटों में आ गई और धूं धूं कर जलने लगी. देखते ही देखते बस जलकर राख हो गई. बस में सवार सभी बच्चों को चालक और परिचालक तथा खेतों में काम करने वाले लोगों ने सुरक्षित बाहर निकाल लिया तथा बड़ा हादसा होते-होते टल गया. '

समाजसेवी तथा कांग्रेस नेता सुरेंद्र गुर्जर ने बताया कि गांव बालाण निवासी रमेश सिह अपनी खुद की बस को हरियाणा में स्थित बहल कस्बे में एक निजी स्कूलों में लगा रखी थी तथा गत कई वर्षों से रमेश सिंह गांव बालाण और वीराण के बच्चों को स्कूल ले जाने और लाने का काम कर रहा था बुधवार को बहल से दोपहर को बस में बच्चों को बैठाकर वापस गांव की ओर आ रहा था. 

यह भी पढ़े- Video: नई बहुओं ने घूंघट काढ़ कर किया कमरतोड़ डांस, संस्कारी लुक में भाभियों ने काटा हल्ला

लेकिन हरियाणा सीमा से निकलते ही बालाण गांव के नजदीक अचानक बस में शॉर्ट सर्किट के कारण आग लग गई तथा धुआं निकलते देखा रमेश सिंह ने तुरंत बस को रोककर तथा बस में सवार सभी विद्यार्थियों को खेतों में काम करने वाले लोगों के सहयोग से बाहर सुरक्षित निकाल लिया तब तक तेज हवाओं के कारण बस को आग की लपटों ने घेर लिया तथा देखते ही देखते बस धू-धू करके जलकर राख हो गई. वहीं ग्रामीणों ने बताया कि रमेश ने उनके बच्चों को सुरक्षित बाहर निकाल लिया लेकिन कई बच्चों के स्कूल बैग बस में ही रह गए जो जल गए. सूचना पर हमीरवास थाना पुलिस मौके पर पहुंची तथा घटना का मौका निरीक्षण किया लेकिन समाचार लिखे जाने तक किसी प्रकार का कोई मामला दर्ज नहीं हुआ है.

यह भी पढ़े- World News: बिल्ली को जान से मारने की धमकी देकर करता रहा चचेरी बहन से बलात्कार, ऐसे खुली पोल

 

Trending news