Churu news : सरदारशहर से कांग्रेस ने दिखया,अनिल शर्मा पर विश्वास
Advertisement

Churu news : सरदारशहर से कांग्रेस ने दिखया,अनिल शर्मा पर विश्वास

churu election news : चुरू जिले में 6 में से 3 सीटों पर कांग्रेस के प्रत्याशी घोषित, सरदारशहर से अनिल शर्मा को बनाया प्रत्याशी.बड़ी संख्या में कार्यकर्ताओं ने माला पहनाकर दी बधाई. 

 

Churu news : सरदारशहर से कांग्रेस ने दिखया,अनिल शर्मा पर विश्वास

Churu election : राजस्थान विधानसभा चुनाव को लेकर कांग्रेस की दूसरी लिस्ट में चूरु जिले की सरदारशहर विधानसभा के प्रत्याशी की घोषणा की गई है.सरदारशहर से पण्डित अनिल शर्मा को प्रत्याशी बनाया गया है. अनिल शर्मा का सूची में नाम आने पर उनके निवास पर कार्यकर्ताओं की भीड़ लग गई, कार्यकर्ताओं ने अनील शर्मा को माला पहनकर एवं मुंह मीठा करवा कर बधाई दी . कार्यकर्ताओं ने डोल तासे बजाकर आतिशबाजी कर खुशी का इज़हार किया. वर्तमान में अनिल शर्मा सरदारशहर के विधायक है.
पंडित अनिल शर्मा पूर्व विधायक स्वर्गीय पंडित भंवर लाल शर्मा के पुत्र है पंडित शर्मा के निधन के बाद अनिल शर्मा उपचुनाव में विजय हासिल कर विधायक बने थे. पार्टी ने इस बार फिर अनिल शर्मा पर विश्वास जताते हुए उन्हें कांग्रेस का प्रत्याशी बनाया है.

यह भी पढ़ें : प्रतापगढ़ में फिर मीणा बनाम मीणा, समझिए कौन किसपर पड़ेगा भारी

गौरतलब है कि चूरु जिले की 6 विधानसभा में से अब तक तीन विधानसभा के प्रत्याशियों की घोषणा की गई है. जिले के सादुलपुर में डॉ. कृष्णा पुनिया एवं सुजानगढ से मनोज मेघवाल एवं सरदारशहर से पंडित अनिल शर्मा की प्रत्याशी बनाया गया है. तीनो प्रत्यशी वर्तमान में विधायक है.अन्य तीन बची सीटों पर कांग्रेस प्रत्याशी की घोषणा का लोगो को इंतजार है.

उपचुनाव में दे चुके है शिक्सत

सरदारशहर की जनता के विश्वास की जीत कायम करने वाले पूर्व विधायक भंवरलाल शर्मा का निधन होने के बाद इस क्षेत्र का वोट बैंक संभालकर रखना कांग्रेस के लिए चुनौती थी. ऐसे में सहानुभूति बटोरने के लिए पार्टी ने भंवरलाल के बेटे अनिल शर्मा को उम्मीदवार बनाकर चुनाव मैदान में उतारा. अनिल ने पहली बार भाग्य आजमाया और जीत हासिल कर विधायक बने.

Trending news