चूरू के भेसली में पुलिस पर लाठी बरसाना पड़ा महंगा, इनके खिलाफ केस दर्ज, RAC के जवान तैनात
Advertisement

चूरू के भेसली में पुलिस पर लाठी बरसाना पड़ा महंगा, इनके खिलाफ केस दर्ज, RAC के जवान तैनात

Churu News: चूरू के सादुलपुर भेसली गांव में बीते दिन ग्रामीणों ने पुलिस पर लाठी बरसाई थी, अब लाठी बरसानें वालों की उल्टी गिनती शुरू हो गई है. 12 से अधिक लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है.गांव में हालात को काबू करने के लिए RAC के जवान तैनात किए गए हैं.

 

गाड़ी पर हमला करते हुए ग्रामीण.

Churu News: सादुलपुर भेसली गांव में पुलिस पर हमला और पुलिस की गाड़ी को क्षतिग्रस्त करने के मामले में पुलिस ने एक दर्जन से अधिक आरोपियों के खिलाफ सरकारी संपत्ति को नुकसान पहुंचाने ड्यूटी पर तैनात पुलिस के जवानों हेड कॉस्टेबल के साथ मारपीट करने वर्दी फाड़ने के आरोप में मामला दर्ज किया है. जबकि पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार भी किया है.

जवानों की तैनाती के बाद रहस्यमयी आग नहीं लगी क्यों?

वहीं, घटना के बाद पुलिस प्रशासन ने मोके पर आर ए सी जवानों को को तैनात कर दिया है. जवानों ने रहस्यमयी आग लगने वाले मकान को चारों तरफ से घेर लिया तथा किसी भी गांव के व्यक्ति को मकान के क्षेत्र में घुसने की इजाजत नहीं दी गई. वहीं, रात भर जवानों की तैनाती के बाद रहस्यमयी आग नहीं लगी. हालांकि ग्रामीण के अनुसार गुरुवार सुबह आग लगी थी.

इनके खिलाफ हुआ मामला दर्ज

दर्ज मामले में भूपसिंह पुनिया, नरेश निवासी जीतपुरा हरियाणा , महेन्द्र श्योेराण, आशीष पुनिया निवासी भैंसली, अशोक जाट निवासी भैंसली, राहुल शर्मा ,नवीन पूनिया निवासी भैंसली, मोटिया पूनिया निवासी भैंसली, दीपक पूनिया, सुमित पूनिया निवासी भैंसली, अमित पूनिया, दिनेश, नरेन्द्र सांगवान निवासी गगोर व 5-7 अन्य लोग आये तथा उनको रोककर कहने लगे कि सी आई साहब क्यों नहीं आये तथा भूपसिंह वगैरह सभी कहने लगे कि इनको जान से मार दो तथा सभी ने उनके को जान से मारने की नियत से लाठी, पाईप, कस्सी , पत्थरों से मारपीट करनी शुरू कर दी.

सरकारी गाड़ी की चाबी निकाल कर कॉस्टेबल परमेन्द्र को चालक सीट से नीचे पटक कर मारपीट करने लगे उसकी को वर्दी पकड़कर नीचे पटक लिया. मौके पर कॉस्टेबल सवित कुमार भी वहां पर पूर्व से डयूटी पर तैनात था. तब हम जैसे कैसे वहां से भागकर जान बचाई व थाना पर सूचना दी तथा मारपीट में उसके साथी रणवीसिंह , परमेन्द्र के चोटें लगी तथा उसकी वर्दी फाड कर उसके सोल्डर व विशल कोड आदि ले गये.

फाटक का सीसा तोड़कर नुकसान कर दिया

दर्ज मामले में बताया कि सरकारी जीप के आगे का मैन सीसा तोड़ दिया व साइड ग्लॉस एवं साइड के फाटक का सीसा तोड़कर नुकसान कर दिया. सरकारी गाड़ी की चाबी निकाल ली.पुलिस ने राज कार्य में बाधा पहुंचाने सरकारी संपत्ति को नुकसान पहुंचाने के आरोप में मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी. तथा घटना के बाद गांव में आरएसी जवानों को किया तैनात किया है.

Reporter- Navratan Prajapat

 

ये भी पढ़ें- Rajasthan live News: भ्रष्टाचार लगेगी लगाम, CBI दिखाएगा सख्ती, अनुमति बाध्यता हुई खत्म, एक क्लिक में पढ़ें आज की बड़ी खबरें

 

Trending news