Churu News: युवक ने जबरन दुल्हन बनाकर नाबालिग के साथ रचाई शादी, फोटो वायरल करने की दी धमकी
Advertisement

Churu News: युवक ने जबरन दुल्हन बनाकर नाबालिग के साथ रचाई शादी, फोटो वायरल करने की दी धमकी

Ratangarh, Churu News: चुरू के रतनगढ़ में 16 साल की नाबालिगा से जबरन शादी करने, उसका मोबाइल फोन व दस्तावेज छीनने और फोटो वायरल करने का मामला सामने आया है. 

Churu News

Ratangarh, Churu News: चुरू के रतनगढ़ क्षेत्र में 16 साल की नाबालिगा को जबरन दुल्हन बनाने, उसका मोबाइल फोन व दस्तावेज छीनने एवं नाबालिगा की फोटो को वायरल करने का मामला सामने आया है. पुलिस ने कोर्ट से मिले इस्तगासे के आधार पर मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. 

पुलिस ने बताया कि न्यायालय से मिले परिवाद में 44 वर्षीय महिला ने उल्लेख किया है कि वह रतनगढ़ के एक गांव की निवासी है और पिछले कुछ वर्षों से रतनगढ़ के वार्ड संख्या चार में निवास करती है. उसका पति व वह मजदूरी करते हैं. 

घर पर एक फाइनेंस कंपनी के कर्मचारी झुंझुनूं जिले के गांव किडवाणा निवासी अंकित का आना-जाना था. अंकित महिला के घर पर किश्त लेने के लिए आता था. महिला के पांच बेटियां है, जिसमें से एक शादीशुदा है और चार नाबालिग है.

एक दिन उसकी नाबालिग बेटी लापता मिली, जिसकी गुम होने की रिपोर्ट पुलिस में दर्ज करवाई थी. करीब एक माह बाद पुलिस नाबालिगा को तलाश कर लेकर आई, तो उस दौरान उसकी बेटी घबराई हुई थी और बेटी ने अंकित के पक्ष में ही बयान दे दिए.

अंकित ने नाजायज रूप से उसकी बेटी के साथ शादी कर ली और कूटरचित दस्तावेज व फोटो तैयार कर ली, जिसे हमारे रिश्तेदारों को वायरल कर हमें बदनाम कर रहा है. बेटी ने बताया कि अंकित उसे बहला-फुसलाकर अपने गांव ले गया, जहां पर जबरन उसे दुल्हन बनाकर उसकी फोटो ली और बदतमीजी करते हुए उसके दस्तावेज व मोबाइल छीन लिया. 

अब अंकित दुबारा उसकी बेटी का अपहरण करने व जान से मारने की धमकियां देने का फोन कर रहा है. साथ ही बेटी की फोटो को रिश्तेदारों में वायरल कर रहा है. पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. मामले की जांच सीआई दिलीपसिंह कर रहे हैं. 

यह भी पढ़ेंः Chomu News: वीर हनुमान जी आसानी से होंगे दर्शन, बंद पड़ा रोप वे जल्द होगा शुरू

यह भी पढ़ेंः Rajasthan Weather Update: राजस्थान के इन 4 जिलों में बादल गरजन के साथ होगी बारिश! लोग हो जाएं सतर्क

Trending news