चुरूः स्थानीय व्यक्ति को टिकट देने की मांग को लेकर कांग्रेस में फूट, तारानगर MLA के खिलाफ लगे नारे
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1793877

चुरूः स्थानीय व्यक्ति को टिकट देने की मांग को लेकर कांग्रेस में फूट, तारानगर MLA के खिलाफ लगे नारे

 Churu News: तारानगर विधानसभा से स्थानीय व्यक्ति को कांग्रेस की टिकिट मिले की मांग को लेकर गढ परिसर के आगे कांग्रेसी कार्यकर्ताओं ने सम्मेलन का आयोजन किया. . सम्मेलन में हजारों की संख्या में कांग्रेसी कार्यकर्ताओं सहित आमजन ने हिस्सा लिया. सिहाग ने कहा कि आज कि सभा सफल रहीं हैं

churu  News

Churu News: तारानगर में रविवार को कांग्रेस दो भागो में दिखाई दी, तो वहीं कांग्रेस कार्यकर्ताओ ने वर्तमान कांग्रेस विधायक नरेन्द्र बुडानिया के खिलाफ एकता का प्रदर्शन किया. इस प्रदर्शन में हजारों की संख्या में  लोग तारानगर मुख्य बाजार स्थित गढ़ के आगे पहुंचकर शक्ति का प्रदर्शन किया.

 बता दें कि  तारानगर विधानसभा से स्थानीय व्यक्ति को कांग्रेस की टिकिट मिलने की मांग को लेकर गढ़ परिसर के आगे कांग्रेसी कार्यकर्ताओं ने सम्मेलन का आयोजन किया था. सम्मेलन की अध्यक्षता वरिष्ठ कांग्रेसी नेता मनफूल कस्वां ने की तो मुख्य अतिथि जिला कांग्रेस कमेटी के पूर्व महामंत्री बनवारीलाल सुणीयां थे.

 सम्मेलन को कांग्रेस के वरिष्ठ नेता डॉ. महेश शर्मा, महासिंह सिहाग, नरेश सहारण, काशीराम सोलंकी, जयदेव सहारण, नरेन्द्र दूत आदी ने सम्बोधित करते हुए कहा कि वर्तमान विधायक नरेन्द्र बुडानियां भ्रष्टाचार में डूबे हुए है, दलाली व रिश्वतखोरी को बढावा दे रहे है, वरिष्ठ कांग्रेसी कार्यकर्ताओं को किनारे लगा रहे है, राज्य सरकार के जरिए भेजी गई विकास कार्य की राशि खर्च नहीं की, 5 करोड़ रूपये जो प्रतिवर्ष विधायक कोटे से मिलते है उसकी 31 प्रतिशत राशी ही खर्च हो पाई है. 

सम्मेलन में आगामी विधानसभा क्षेत्र में स्थानीय व्यक्ति को कांग्रेस पार्टी से टिकिट देनें की मांग रखी. सम्मेलन में हजारों की संख्या में कांग्रेसी कार्यकर्ताओं सहित आमजन ने हिस्सा लिया. सिहाग ने कहा कि आज कि सभा सफल रहीं हैं. बुडानिया ने लोगों को सभा में नहीं आने के लिऐ फोन करवाए लेकिन लोगों में उनके प्रति रोष हैं. लोग बडी संख्या में पहुंचे हैं. 

ये रहे मौजूद

सभा में नरेश सहारण, जिला कांग्रेस कमेटी उपाध्यक्ष मनीराम व्यास,जयसिंह मेघवाल सुमेर सैनी,थानाराम सैनी, इदरीस बिसायती, भगवानदास सैन, सुरजीत वर्मा, योगेश वर्मा, पुष्कर दत इंदौरिया, शिवभगवान शर्मा सहित बड़ी संख्या में कांग्रेसी कार्यकर्ता व आम लोग मौजूद थे.

ये भी पढ़ें- 

Rajasthan News: राजस्थान में MSP पर उपज खरीद का आज आखिरी दिन, तुरंत उठाएं फायदा

राजस्थान में AAP की हेल्पलाइन से कहीं बिगड़ न जाए BJP और कांग्रेस का खेल, बड़ा प्लान तैयार

Trending news