Churu news: प्याज के कट्टो से भरी पिकअप से कर रहे थे शराब की तस्करी, 4 तस्कर हुए गिरफ्तार
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1782369

Churu news: प्याज के कट्टो से भरी पिकअप से कर रहे थे शराब की तस्करी, 4 तस्कर हुए गिरफ्तार

Churu news: राजस्थान के चरु जिलें के एसपी राजेश मीना के नेतृत्व में अवैध शराब और मादक पदार्थों के खिलाफ चलाये जा रहे अभियान के तहत पुलिस ने कार्रवाई करते हुए, 4जनों को अवैध शराब के साथ गिरफ्तार किया है. एसपी के नेतृत्व में अवैध शराब के खिलाफ कार्रवाई लगातार जारी है.

 

 Churu news: प्याज के कट्टो से भरी पिकअप से कर रहे थे शराब की तस्करी, 4 तस्कर हुए गिरफ्तार

Churu news: राजस्थान के चरु जिलें के एसपी राजेश मीना के नेतृत्व में अवैध शराब और मादक पदार्थों के खिलाफ चलाये जा रहे अभियान के तहत पुलिस ने कार्रवाई करते हुए, 4जनों को अवैध शराब के साथ गिरफ्तार किया है. एसपी के नेतृत्व में अवैध शराब के खिलाफ कार्रवाई लगातार जारी है. आज चूरु की सदर पुलिस ने प्याज के कट्टो से भरी पिकअप में शराब तस्करी करते हुए 2 जनों को गिरफ्तार किया है. 

यह भी पढ़ें- जब आमने-सामने हुए वसुंधरा राजे-सचिन पायलट तो मुस्कुरा कर किया अभिवादन, सियासी गलियारे में बना चर्चा का विषय

वहीं पुलिस ने शराब तस्करी की एस्कोर्ट कर रही लग्जरी गाड़ी से भी दो जनों को गिरफ्तार किया है. सदर थाना के एएसआई वीरेन्द्र सिंह ने बताया कि शनिवार रात एनएच 52 पर रेलवे ओवरब्रिज के पास नाकाबंदी कर रहे थे. इसी दौरान राजगढ़ की ओर से आ रही लग्जरी कार को रूकवाया गया. जिसमें सवार दो जनों से पूछताछ की गयी. जिसमें सामने आया कि वह पंजाब निर्मित अंग्रेजी शराब से भरी पिकअप की एस्कोर्ट कर रहे है. इसी दौरान पीछे से पिकअप भी आ गयी. जिसको रूकवाकर पुलिस ने तलाशी ली. जिसमें प्याज के कट्टे भरे हुए थे. जिनके नीचे पंजाब निर्मित अंग्रेजी शराब के 51 कार्टन छीपा रखे थे.

यह भी पढ़ें- 10 रुपए में 72 किमी चलती है ये जीप, झुंझुनू के कन्हैयालाल ने बनाई देसी इको फ्रेंडली कार​

पुलिस ने पिकअप से सीकर निवासी नितेश कुमार व निजामूदीन को गिरफ्तार कर लिया. वहीं लग्जरी कार लेकर एस्कोर्ट करने वाले सीकर निवासी सुरेन्द्र व ताराचंद को भी गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस की ओर से पकड़ी गयी पंजाब निर्मित अंग्रेजी शराब की बाजार कीमत करीब दो लाख रूपए बतायी जा रही है. कार्रवाई करने वाली टीम में एएसआई वीरेन्द्र सिंह, कांस्टेबल नवीन कुमार सांगवान, सरजीत सिंह शेखावत, गोपीराम, जितेन्द्र व बनवारीलाल शामिल थे.

Trending news