'अगर किसी से कुछ, कहा तो परिवार को जान से मार देंगे'...कहकर चूरू में दलित युवती से गैंगरेप
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2320488

'अगर किसी से कुछ, कहा तो परिवार को जान से मार देंगे'...कहकर चूरू में दलित युवती से गैंगरेप

Churu News: राजस्थान में चूरू जिले के सरदारशहर पुलिस थाने में बुधवार शाम को सरदारशहर के ग्रामीण क्षेत्र की एक 19 वर्षीय दलित युवती ने चार जनों के खिलाफ सामूहिक दुष्कर्म करने के आरोप में मामला दर्ज करवाया है. 17 जून 2024 को मैं घर पर थी तभी सुबह 10 बजे उक्त युवक ने मुझे फोन करके कहा कि तुम सरदारशहर पहुंचो, मुझे तेरे से काम है वरना मैं अपने बीच की सारी बातें लोगों को बता दूंगा और तुझे व तेरे परिवार को बर्बाद कर दूंगा. 

Churu news

Sardarshahar, Churu News: पुलिस थाने में बुधवार शाम को सरदारशहर के ग्रामीण क्षेत्र की एक 19 वर्षीय दलित युवती ने चार जनों के खिलाफ सामूहिक दुष्कर्म करने के आरोप में मामला दर्ज करवाया है. 

थानाधिकारी अरविंद कुमार भारद्वाज ने मामले की जानकारी देते हुए बताया कि सरदारशहर के ग्रामीण क्षेत्र की एक 19 वर्षीय दलित युवती ने अपने पिता के साथ पुलिस थाने आकर मामला दर्ज करवाया है कि 15 अगस्त 2020 को मेरे परिवार वाले खेती के लिए बाहर गए हुए थे ओर मैं घर पर अकेली थी. तभी दोपहर करीब साढ़े 12 बजे हमारे गांव का ही एक युवक मेरे घर आया और मेरे साथ जबरदस्ती दुष्कर्म किया और मेरे फोटो खींच लिए. 

उसके बाद मुझे ब्लैकमेल करके वह फोटो वायरल करने का डर दिखाकर मेरे साथ जब भी मौका मिलता दुष्कर्म करता और मेरे साथ फोन पर बातें करता रहता था. 17 जून 2024 को मैं घर पर थी तभी सुबह 10 बजे उक्त युवक ने मुझे फोन करके कहा कि तुम सरदारशहर पहुंचो, मुझे तेरे से काम है वरना मैं अपने बीच की सारी बातें लोगों को बता दूंगा और तुझे व तेरे परिवार को बर्बाद कर दूंगा. 

मैं डर के मारे सरदारशहर पहुंच गई, जहां पर उक्त युवक के मौसी का बेटा भाई जो सीकर के आसपास का रहने वाला बताया और गाड़ी लेकर सरदारशहर में मिला और मुझे गाड़ी में बिठाकर जयपुर ले गया. वहां से मुझे दोनों यूपी ले गए और वहां पर मेरे गांव के ही दो अन्य लोग और मिल गए. उन्होंने मुझे एक घर पर रोक लिया और चारों ने मेरे साथ डरा धमका कर बारी-बारी से दुष्कर्म किया और चारों ने धमकी दी कि अगर हमारे बारे में दुष्कर्म का नाम लिया तो तुझे और तेरे परिवार को जान से खत्म कर देंगे. 

27 जून को मैं किसी प्रकार से उनके चुगल से छूटकर अपने घर पहुंची. मैं उस समय बहुत घबराई हुई थी. बुधवार 3 जुलाई को मैंने अपनी आप बीती अपने माता-पिता को बताई कि मेरे गांव का उक्त युवक मेरे साथ नाबालिग अवस्था से दुष्कर्म करता रहा है और फिर मेरा अपहरण करके अपने तीनों साथियों के साथ मेरे साथ दुष्कर्म किया. वहीं पुलिस ने अब पोक्सो एक्ट व एससी एसटी सहित विभिन्न धाराओं में मामला दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है.

Trending news