Churu news: विवाहिता से दुष्कर्म का आरोप, 11वीं कक्षा से करता आया दुष्कर्म
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1782412

Churu news: विवाहिता से दुष्कर्म का आरोप, 11वीं कक्षा से करता आया दुष्कर्म

Churu news: राजस्थान के चूरू जिलें भादरा तहसील के गांव की 23 वर्षीय विवाहिता के साथ अश्लील फोटो वायरल करने की धमकी देकर दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है. विवाहिता ने बताया कि घटना उस समय की है, जब वह गांव की 11वीं कक्षा में पढ़ती थी.

 

Churu news: विवाहिता से दुष्कर्म का आरोप, 11वीं कक्षा से करता आया दुष्कर्म

Churu news: राजस्थान के चूरू जिलें भादरा तहसील के गांव की 23 वर्षीय विवाहिता के साथ अश्लील फोटो वायरल करने की धमकी देकर दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है. विवाहिता ने बताया कि घटना उस समय की है, जब वह गांव की 11वीं कक्षा में पढ़ती थी. पुलिस ने पिड़िता की रिपोर्ट पर युवक के खिलाफ दुष्कर्म व पोक्सो की संगीन धारा में मामला दर्ज कर लिया है. c मामले की जांच कर रहे महिला थाना सीआई इंद्रलाल महर्षि ने बताया कि हनुमानगढ़ के भादरा तहसील के गांव की रहने वाली 23 वर्षीय विवाहिता ने रिपोर्ट दी है कि वह गांव के सरकारी स्कूल की 11वीं क्लास में पढ़ती थी. उसके साथ गांव का ही रवि भी पढ़ता था. वर्ष 2017 में जब वह नाबालिग थी. 

तब एक दिन किताब लेने के बहाने रवि मेरे घर आया.  उस समय मेरे पिता शहर गये हुए थे. वहीं मां व भाई खेत गये थे. तभी रवि ने जबरदस्ती मेरे साथ दुष्कर्म कर लिया, वहीं मेरी अश्लील फोटो भी खींच ली. उसके बाद से लगातार अश्लील फोटो वायरल करने की धमकी देकर वह मेरे साथ दुष्कर्म करता रहा. वर्ष 2018 में मैरी व मेरी बहन की गांव सिरसली में शादी हो गयी. करीब एक साल पहले रवि का कॉल आया. जो अश्लील फोटो वायरल करने की धमकी देने लगा. काफी बार मैने फोटो डिलीट करने के लिए कहा लेकीन आरोपी ने कहा कि तुझ से मिलकर ही तेरी फोटो डिलीट करूंगा और ब्लेकमेल करने लगा.

यह भी पढ़ें- जब आमने-सामने हुए वसुंधरा राजे-सचिन पायलट तो मुस्कुरा कर किया अभिवादन, सियासी गलियारे में बना चर्चा का विषय

करीब तीन माह पहले उसने मेरी अश्लील फोटो मेरे भाई को इंस्टाग्राम पर भेज दी. जिस पर उसे कॉल कर फोटो डिलीट करने को बोल दिया. दस जुलाई की रात करीब 12 बजे रवि ने मेरे ससुराल आकर मुझे कॉल किया. उसने मुझे घर के बाहर आने को कहा, मैं बाहर नहीं आयी तो वह वापिस चला गया. फिर उसने 14 जुलाई की रात करीब साढ़े 11 बजे रवि मेरे घर से बाहर आया और मुझे कॉल किया. फोटो डिलीट करने की बात करने पर उसने साथ चलने को कहा. मैं डर के मारे उसके साथ चली गयी. जिसने एक कुंड के पायतन पर लेजाकर मेरे साथ फिर दुष्कर्म किया.

जब उसको फोटो डिलीट करने के लिए कहा तो मना कर दिया. आरोपी ने उसे रेलवे स्टेशन की तरफ चलने के लिए दबाव बनाया जब वह रात के समय पैदल ही रेलवे स्टेशन की तरफ उसके साथ जा रही थी, तो उसे कुछ लोग दिखाईं दिए जिन्हें देखकर उसने शोर मचाया. रिपोर्ट में बताया गया कि आरोपी रवि जब वह 11वीं कक्षा में पढ़ती थी तभी से उसके साथ दुष्कर्म करता रहा है.

Trending news