Churu Crime News: भाई के दोस्त ने बहन को फंसाने की करी कोशिश,कर रहा था ब्लैक मेल घर वालों ने की खूब धुनाई
Advertisement

Churu Crime News: भाई के दोस्त ने बहन को फंसाने की करी कोशिश,कर रहा था ब्लैक मेल घर वालों ने की खूब धुनाई

Churu News: चूरू जिले में आपत्ति जनक वीडियो वायरल कर 22 वर्षीय युवती से रेप करने के प्रयास का मामला समने आया है. पीड़िता के जरिए दी गई रिपोर्ट में बताया गया है कि, आरोपी सुरेन्द्र गुर्जर उसके भाई का दोस्त है.

Churu Crime News

Churu News: चूरू जिले में आपत्ति जनक वीडियो वायरल कर 22 वर्षीय युवती से रेप करने के प्रयास का मामला समने आया है.  चूरू के महिला थाना में युवती की रिपोर्ट पर युवक के खिलाफ छेड़छाड़ और मारपीट करने का मामला दर्ज किया गया है.

 महिला थानाधिकारी करतार सिंह ने बताया कि, पीड़िता के जरिए दी गई रिपोर्ट में बताया गया है कि, आरोपी सुरेन्द्र गुर्जर उसके भाई का दोस्त है.जिससे दो साल पहले उसकी जान- पहचान हुई थी. वह बारह महादेव मंदिर के पास एलीम्युनियम की दुकान चलता था. 

 सुरेन्द्र ने पीड़िता का मोबाइल न0 लेकर उससे बात करना शुरू कर दिया. तथा उस पर शादी का दवाब बनाने लगा. लेकिन कुछ समय बाद उसके पहले से शादीशुदा होने की बात पता लगी. जिसके बाद से लड़की ने उसे मना करते हुए  बात करना बंद कर दिया. इसके बाद उसने लड़की का अश्लील एक पुराना वीडियो भेजा, जिसमें वह उसके साथ था. 

इस वीडियो को भेजने के बाद  उसने उसे ब्लैकमेल करना शुरू किया. साथ ही बात ना मामने पर वीडियो वायरल करने की धमकी भी दी.   वीडियो वायरल करने की धमकी देकर वह उसे पिछले एक साल से अलग अलग जगह बुलाकर पीड़िता की मर्जी के बिना उसका रेप करता.  रोकने के प्रयास में वह उसके साथ मारपीट भी करता था.

 जनवरी माह में सुरेन्द्र ने मुझे शारीरिक संबंध बनाने के लिए कहा कि मगर पीड़िता ने मना कर दिया. वह वीडियो वायरल करने की धमकी देता रहा.14 जनवरी को उसने कहा कि वीडियो वायरल कर दिया , जिसके बाद वह काफी डर गयी.

16 मार्च की सुबह पीड़िता के पिता  काम से बाहर गये हुए थे. मां दूसरे गांव जाने के लिए घर से निकल रही थी, वह  घर में अकेली थी. तभी सुरेन्द्र घर के बाहर कार लेकर आया जबरन घर में घुसकर उसने मुझे अपने मोबाइल मेरा अश्लील वीडियो दिखाया, और मुझे ब्लैकमेल करने लगा. 

 सुरेंद्र की बढ़ती हरकत कोदेखते हुए लोगों ने मौके पर पुलिस को बुलाया, और  उसे पुलिस को सौंप दिया. लोगों ने सुरेन्द्र का मोबाइल भी पुलिस को सौंप दिया.पुलिस ने रिपोर्ट के आधार पर युवक के खिलाफ रेप करने का प्रयास और मारपीट करने का मामला दर्ज कर लिया. और आगे की जांच शुरू कर कर दी है. 

Trending news