Churu Accident News: लाखनसर गांव के पास बारातियों से भरी पिकअप पलटी,2 बच्चों सहित दो दर्जन लोग घायल
Advertisement

Churu Accident News: लाखनसर गांव के पास बारातियों से भरी पिकअप पलटी,2 बच्चों सहित दो दर्जन लोग घायल

Churu Accident News:श्रीडूंगरगढ़ के सुरजनसर गांव से बारात से वापस सरदारशहर के गांव रामसीसर आ रही बारातियों से भरी पिकअप पलटने से 2 बच्चों सहित 24 लोग घायल हो गए.लाखनसर गांव के पास अचानक मोड आने से पलटी मार गई जिसके कारण मौके पर चीख पुकार मच गई. 

Churu Accident News

Churu Accident News:श्रीडूंगरगढ़ के सुरजनसर गांव से बारात से वापस सरदारशहर के गांव रामसीसर आ रही बारातियों से भरी पिकअप पलटने से 2 बच्चों सहित 24 लोग घायल हो गए. अस्पताल के उपस्थित रामसीसर के भंवरलाल ने बताया कि सोमवार शाम को तेज गति से चल रही पिकअप श्रीडूंगरगढ के लाखनसर गांव के पास अचानक मोड आने से पलटी मार गई जिसके कारण मौके पर चीख पुकार मच गई. 

आसपास के लोगों ने तुरंत घायलों को निजी वाहनो की सहायता से सरदारशहर के राजकीय अस्पताल पहुंचाया. वहीं तीन घायलों को बिकानेर व 3 घायलों को मौके से ही श्रीडूंगरगढ़ भेजा गया. पिकअप में सवार भालाराम ने बताया कि रामसीसर गांव के होशीयारीलाल पुत्र मेघाराम मेघवाल, हरलाल पुत्र नोपाराम मेघवाल की शादी में शामिल होकर हम सब एक ही परिवार के 30 लोग पिकअप में सवार होकर वापस रामसीसर आ रहे थे.

तभी डूंगरगढ़ के लाखनदेसर के पास मोड़ पर अचानक पिकअप अनियंत्रित होकर पलट गई, जिससे पिकअप में सवार दो बच्चों सहित 24 लोग लोग घायल हो गये. इस हादसे की सरदारशहर सहित गांव में सूचना मिलते हुए अस्पताल में लोगों की भीड़ जुट गई.

हादसे में 7 वर्षीय योगेश पुत्र सांवरमल, 10 वर्षीय बनवारीलाल पुत्र हंसराज, ,मांगीलाल पुत्र नथाराम, दोलाराम पुत्र धनाराम, ओमप्रकाश मेघवाल लूणाराम पुत्र मंतूराम, गोविंद पुत्र प्रहलाद, रामलाल पुत्र मूलाराम गांव रामसीसर वहीं विनोद पुत्र सुगनाराम सोनपालसर और मुकेश पुत्र मनीराम निवासी मेहरी सहित 24 जने घायल हुए है.

अस्पताल के प्रभारी डॉ चद्रभान जांगिड़, डॉ निर्मल पारीक, डॉ किशन सिहाग, डॉ संदीप बिजारणिया, डॉ संदीप चाहर, डॉ चदन मोटसरा सहित अस्पताल के नर्सिंग कर्मियों ने घायलों का उपचार किया.

यह भी पढ़ें:Rajasthan Breaking News:आईएनए सोलर ने लखनऊ सुपर जायंट्स के साथ की सोलर पार्टनर्शिप,प्रदेश को मिलेगा सौर ऊर्जा में बढ़ावा

यह भी पढ़ें:Bhilwara Accident News:सामूहिक विवाह सम्मेलन लौट रही बस हुई हादसे का शिकार,40 से ज्यादा घायल

Trending news