तीर या तंज: मुख्यमंत्री अशोक गहलोत को राहुल गांधी की शादी करवानी चाहिए, बोले-आरएलपी सुप्रीमो हनुमान बेनीवाल
Advertisement

तीर या तंज: मुख्यमंत्री अशोक गहलोत को राहुल गांधी की शादी करवानी चाहिए, बोले-आरएलपी सुप्रीमो हनुमान बेनीवाल

Sardarshahar, Churu News: राजस्थान के चूरू जिले में सरदारशहर तहसील क्षेत्र में उपचुनाव को लेकर दलों की गहमागहमी जारी है. इस बीच चुनावी बयान और एक दूसरों पर पलटवार भी जारी है. वहीं, आरएलपी सुप्रीमो हनुमान बेनीवाल ने सीएम अशोक गहलोत से राहुल गांधी की शादी करवाने की अपील की है. इसे तंज कहें या चुनावी तीर? बेनीवाल ने राहुल गांधी पर भारतीय संस्कृति को बिगाड़ने का आरोप भी लगाया है.

 

तीर या तंज: मुख्यमंत्री अशोक गहलोत को राहुल गांधी की शादी करवानी चाहिए, बोले-आरएलपी सुप्रीमो हनुमान बेनीवाल

Sardarshahar, Churu News: सरदारशहर तहसील क्षेत्र में उपचुनाव को लेकर ग्रामीण क्षेत्रों में कांग्रेस भाजपा आरएलपी सहित अन्य पार्टियों के बड़े-बड़े नेता चुनाव प्रचार में अपनी पूरी ताकत लगा रहे हैं. वहीं, आरएलपी सुप्रीमो हनुमान बेनीवाल भी ग्रामीण क्षेत्रों में आरएलपी प्रत्याशी लालचंद मूड के समर्थन में प्रचार-प्रसार में पूरी ताकत लगा रहे हैं. आरएलपी सुप्रीमो बेनीवाल राज्य की गहलोत, सरकार केंद्र की मोदी सरकार पर अलग-अलग तरीकों से हमला बोलते हुए भी नजर आ रहे हैं. वहीं, आरएलपी सुप्रीमों बेनीवाल ने सोशल मीडिया पर राहुल गांधी की फोटो वायरल होने पर राहुल गांधी पर भी तंज कसते हुए कहा कि मुख्यमंत्री अशोक गहलोत से कहते हैं कि गांधी परिवार के इन बच्चों को मेरे द्वारा बड़ा किया गया है.

फोटो वायरल वायरल हो रही है
 बेनीवाल ने कहा कि मुख्यमंत्री गहलोत को राहुल गांधी की शादी करवानी चाहिए. राहुल गांधी कि जो फोटो में सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है, वह भारतीय संस्कृति का अपमान करती हुई नजर आ रही है. भारतीय संस्कृति जो भारत में आज भी उस संस्कृति की गाथाएं गाई जाती है. वहां पर राहुल गांधी की जो सोशल मीडिया पर फोटो वायरल वायरल हो रही है, वह भारतीय संस्कृति के हिसाब से सही नहीं है.

मुख्यमंत्री गहलोत को राहुल गांधी की जल्द ही शादी करवा देनी चाहिए. उपचुनाव में ग्रामीण क्षेत्रों के दौरे पर आरएलपी सुप्रीमो हनुमान बेनीवाल द्वारा केंद्र सरकार व राज्य सरकार पर जमकर हमला बोलते हुए आरएलपी के समर्थन को लेकर अपील की जा रही है.

ये भी पढ़ें- राहुल गांधी की राजस्थान में एंट्री से पहले अशोक गहलोत की सचिन पायलट से बगावत, बोले- गद्दार है वो, 10 MLA भी नहीं

 

Trending news