निम्बाहेड़ा में लोडेड पिस्टल और देसी कट्टों के साथ हरियाणा के तीन तस्कर गिरफ्तार
Advertisement

निम्बाहेड़ा में लोडेड पिस्टल और देसी कट्टों के साथ हरियाणा के तीन तस्कर गिरफ्तार

नाकाबंदी के दौरान पुलिस ने हरियाणा के 3 हथियार तस्करों को गिरफ्तार कर उनके कब्जे से 3 लोडेड पिस्टल, 3 देशी 12 बोर कट्टे, 5 खाली मैग्जीन और 8 जिन्दा कारतूस जब्त किये हैं. आरोपी तस्करी के अलावा कई गंभीर अपराधों में भी शामिल थे.

 

निम्बाहेड़ा में लोडेड पिस्टल और देसी कट्टों के साथ हरियाणा के तीन तस्कर गिरफ्तार

Nimbahera: कोतवाली थाना पुलिस ने बड़ी वारदात की कोशिश को नाकाम कर दिया है. रविवार को नाकाबंदी के दौरान हरियाणा के 3 हथियार तस्करों को गिरफ्तार कर उनके कब्जे से 3 लोडेड पिस्टल, 3 देशी 12 बोर कट्टे, 5 खाली मैग्जीन और 8 जिन्दा कारतूस जब्त किये है. गिरफ्तार तीनो आरोपियों का हथियार की तस्करी के अलावा कई गंभीर अपराधों में भी लिप्त होने पाया गया.

पुलिस अधीक्षक राजन दुष्यंत ने बताया कि अवैध हथियारों और मादक पदार्थों की धरपकड़ हेतू जिले ने एक विशेष अभियान चलाया जा रहा है, जिसके तहत रविवार को थानाधिकारी कोतवाली निम्बाहेड़ा कैलाशचन्द्र सोनी पुलिस निरीक्षक द्वारा थाने के जाप्ता राजेन्द्र सिह, रतन सिह, अमीत, रामकेश, अशोक, धर्मेन्द्र सिह, रमेश और जगदीश के साथ जलिया चेक पोस्ट नीमच-निम्बाहेडा हाईवे रोड़ जलिया पर नाकाबन्दी की जा रही थी. नाकाबंदी के दौरान नीमच की तरफ से एक स्विफ्ट आई, जिसके आगे पुलिस ने बेरिकेट लगाकर रोक लिया. कार के रूकते ही कार चालक सहित दो अन्य व्यक्ति फाटक खोलकर भगने लगे. जिनको घेरा दे रोका और यथास्थिति मे बैठे रहने की चेतावनी दी. 

ये भी पढ़ें-  उदयपुर में मणप्पुरम गोल्ड लोन ऑफिस से ही बदमाश लूट ले गए 24 किलो सोना, मचा हड़कंप

तलाशी में कार चालक चांग थाना भिवानी सदर जिला भिवानी हरियाणा निवासी 25 वर्षीय आकाश पिता विजेन्द्र चौहान के पास से 1 पिस्टल, मैग्जीन, 2 कारतूस के लोडेड पिस्टल, धनाना थाना सदर भिवानी जिला भिवानी हरियाणा निवासी 32 वर्षीय सुनील पिता रघुवीर जाट के पास से 1 पिस्टल, मेगजीन, 2 कारतूस के लोडेड पिस्टल और पिन्जोखरा थाना तोषाम जिला भिवानी हरियाणा निवासी 40 वर्षीय दलवीर पिता फूल सिह जाट उम्र 40 साल के पास से 1 पिस्टल, मेगजीन और 4 कारतूस के लोडेड पिस्टल बरामद हुए है. जिनको पुलिस के कब्जे में लिये गये. तीनो आरोपियों की तलाशी के बाद कार की तलाशी ली गई तो कार में भी 3 देशी कट्टे 12 बोर और 5 विभिन्न प्रकार की खाली मैग्जीन मिलीं. तीनों आरोपियों से कुल 3 पिस्टल, मेगजीन, 3 देशी कट्टे 12 बोर, 8 जिन्दा कारतूस और 5 खाली मैग्जीन जब्त की गईं. घटना में प्रयुक्त स्विफ्ट को भी जब्त कर आरोपी आकाश, सुनील और दलवीर को गिरफ्तार किये गये. पूछताछ में आरोपी सुनील, दलवीर के खिलाफ पूर्व मे हत्या, हत्या का प्रयास, लूट, अवैध हथियार और अन्य कई गम्भीर प्रवृति के प्रकरण दर्ज होना जानकारी मिली. मामले में गिरफ्तार आरोपियों को न्यायालय में पेश किया.

Reporter- Deepak Vyas

अपने जिले की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

Trending news