Chittorgarh News : बालक की संदिध मौत का खुलासा ना होने पर बाजार बंद, पुलिस प्रशासन के खिलाफ नारेबाजी
Advertisement

Chittorgarh News : बालक की संदिध मौत का खुलासा ना होने पर बाजार बंद, पुलिस प्रशासन के खिलाफ नारेबाजी

Chittorgarh News : पुलिस थाना मण्डफिया सांवलियाजी क्षेत्र के टांडीखेड़ा गांव मे गत दिनों हुई बालक की संदिग्ध मौत का आज 20 दिन बाद भी खुलासा नहीं होने पर आक्रोशित सांवलियाजी क्षेत्र के आसपास गांव के लोगों के द्वारा सांवलियाजी बाजार बंद करा कर थाने का घेराव कर पुलिस प्रशासन के खिलाफ नारेबाजी कर प्रदर्शन किया.

 

बालक की संदिध मौत का खुलासा ना होने पर बाजार बंद, पुलिस प्रशासन के खिलाफ नारेबाजी.

Chittorgarh, Sanwaliyaji: पुलिस थाना मण्डफिया सांवलियाजी क्षेत्र के टांडीखेड़ा गांव मे गत दिनों हुई बालक की संदिग्ध मौत का आज 20 दिन बाद भी खुलासा नहीं होने पर आक्रोशित सांवलियाजी क्षेत्र के आसपास गांव के लोगों के द्वारा सांवलियाजी बाजार बंद करा कर थाने का घेराव कर पुलिस प्रशासन के खिलाफ नारेबाजी कर प्रदर्शन किया.

प्राप्त जानकारी के अनुसार टांडी खेड़ा निवासी पुष्कर पुत्र कालू लाल गुर्जर उम्र 9 वर्ष का 19 नवंबर को गायब होने के बाद 22 नवंबर को गांव के स्कूल के पास ही लाश मिली थी इसके बाद आज क्षेत्र के आसपास के बड़ी संख्या मे लोगों के द्वारा सांवलियाजी बाजार बंद करवा कर पुलिस थाने पर हत्या का खुलासा नहीं होने पर थाने का घेराव किया. वहीं मृतक के परिजनों का आरोप है कि हमारी शंका के आधार पर पुलिस को बता दिया गया लेकिन एक पूर्व थाना अधिकारी के द्वारा इस जांच को प्रभावित किया जा रहा है इसकी शिकायत भी भदेसर डिप्टी को कि गई वहीं पुलिस का कहना है कि इस मामले की हर पहलुओं पर बारीकी से अनुसंधान कर जल्द ही मामले का खुलासा कर अग्रिम कार्यवाही की जाएगी.

वहीं, दूसरी ओर इस बालक की हत्या पर सांवलियाजी बाजार संघ के द्वारा स्वेच्छा से बाजार बंद कर आंदोलन में शामिल हो गए. प्राप्त जानकारी के अनुसार अब इस मामले की जांच पुलिस उपाधीक्षक रैंक के अधिकारी से कराए जाने का समझौता हुआ इस दौरान आसपास क्षेत्र के बड़ी संख्या मे गुर्जर समाज के लोगों सहित कई लोग मौजूद थे एवं दूसरी ओर एतिहात तौर पर भदेसर डिप्टी सहित आसपास के थाना क्षेत्र के भारी संख्या में पुलिस बल तैनात रहा.

पुरानी हत्या का भी उठा मामला

वहीं, कई वर्षों पूर्व मण्डफिया सांवलियाजी के गुर्जर समाज के एक बुजुर्ग की हत्या का मामला का भी आज दिन तक खुलासा नहीं होने पर भी ग्रामीण आक्रोशित दिखे.

Reporter- Om Prakash

Trending news