Ajmer News: ख्वाजा साहब की दरगाह पहुंचे बॉलीवुड स्टार अरशद वारसी, LLB-3 की शूटिंग के लिए आए हैं अजमेर
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2227072

Ajmer News: ख्वाजा साहब की दरगाह पहुंचे बॉलीवुड स्टार अरशद वारसी, LLB-3 की शूटिंग के लिए आए हैं अजमेर

Ajmer News: फिल्म अभिनेता अरशद वारसी आज ख्वाजा साहब की दरगाह की जियारत करने पहुंचे. जॉली एलएलबी-3 फिल्म की शूटिंग के लिए अजमेर आए हुए हैं. वहीं अभिनेता अक्षय कुमार भी अजमेर आएंगे. 

Bollywood star Arshad Warsi

Rajasthan News: फिल्म अभिनेता अरशद वारसी अजमेर पहुंचे. अजमेर में अरशद वारसी ने ख्वाजा साहब की दरगाह की जियारत की. प्रशंसकों से बचने के लिए वारसी मुंह पर मास्क लगाए दरगाह बाजार से पैदल-पैदल दरगाह जियारत करने पहुंचे. बॉलीवुड कलाकार अरशद वारसी उन्हें दरगाह के खड़ी सैयद जियाउद्दीन चिश्ती कराई. जियारत के बाद अंजुमन कमेटी में अरशद वारसी थोड़ी देर के लिए बैठे. फिर दरग़ाह शरीफ़ से निकल गए. 

फिल्म अभिनेता अक्षय कुमार भी अजमेर आएंगे
अजमेर मंडल रेल कार्यालय में जॉली एलएलबी 3 फिल्म को शूटिंग होगी. शूटिंग के लिए अजमेर कलाकार पहुँच रहे हैं. यह शूटिंग 30 अप्रैल से 13 मई तक चलेगी. फिल्म की शूटिंग के लिए डीआरएम ऑफिस बिल्डिंग में सेट तैयार किया गया है. अजमेर के डीआरएम ऑफिस परिसर में अदालत परिसर, कोर्ट रूम और मंदिर का सेट तैयार किया जा रहा है. इस सेट पर फिल्म अभिनेता अक्षय कुमार व अरशद वारसी कोर्ट में एक-दूसरे से सवाल जवाब करेंगे. इस दौरान अन्य स्टार कास्ट भी उनके साथ होगी. 

ये भी पढ़ें- अज्ञात कारणों से खेत में पड़ी लकड़ियों में लगी आग, कड़ी मशक्कत के बाद पाया गया काबू

डीआरएम ऑफिस में होगी फिल्म की शूटिंग 
अजमेर के डीआरएम ऑफिस में जॉली एलएलबी-3 फिल्म की शूटिंग होगी. फिल्म की शूटिंग का सेट तैयार करने के लिए मुंबई, कोलकाता से 250 लोगों को टीम अजमेर आई है. टीम ने अजमेर पहुंचकर सेट तैयार करना शुरू कर दिया है. रेल अधिकारियों के अनुसार, शूटिंग अजमेर में 30 अप्रैल में 13 मई तक चलेगी. इस दौरान प्रोडक्शन यूनिट आसपास के दो-तीन गांव में भी शूटिंग करेगी. 

रिपोर्टर- अभिजीत दवे

ये भी पढ़ें- घर में घुसकर अपहरण कर नाबालिग से गैंगरेप, 4 नामजद और 2 अन्य के खिलाफ मामला दर्ज

Trending news