बच्चों ने वीर शहीदों की याद में 75 फीट लंबा तिरंगा यात्रा निकाली
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1290187

बच्चों ने वीर शहीदों की याद में 75 फीट लंबा तिरंगा यात्रा निकाली

जिले के मंगलवाड चौराहे पर आदर्श विद्या निकेतन राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय मंगलवाड़ के द्वारा आज बालक बालिकाओं ने आजादी के अमृत महोत्सव में वीर शहीदों के नाम पर 275 छात्र छात्राओं ने अलग तरह की झांकियां तैयार कर उनकी याद में तिरंगा यात्रा निकाली. इस दौरान लोग भी इस रैली में शामिल हुए.

बच्चों ने वीर शहीदों की याद में 75 फीट लंबा तिरंगा यात्रा निकाली

चित्तौड़गढ: जिले के मंगलवाड चौराहे पर आदर्श विद्या निकेतन राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय मंगलवाड़ के द्वारा आज बालक बालिकाओं ने आजादी के अमृत महोत्सव में वीर शहीदों के नाम पर 275 छात्र छात्राओं ने अलग तरह की झांकियां तैयार कर उनकी याद में तिरंगा यात्रा निकाली. इस दौरान लोग भी इस रैली में शामिल हुए. बच्चे जय जवान, जय किसान, भारत माता के नारे लगाते हुए मार्च करते हुए आगे बढ़ें

बच्चे हाथों में तिंरगा झण्डा लेकर चल रहे थे. बच्चों के हाथों में 275 फीट लम्बा तिरंगा झण्डा हाथों में चल रहें थे, जबकि बालक बालिकाएं कदम ताल करते हुए चल रही थीं. परंतु विद्यालय के समय 11:00 बजे से गणपत लाल के द्वारा हरी झंडी दिखाकर शोभा यात्रा को विद्यालय प्रांगण से रवाना किया गया. मंगलवाड़ चौराहा पर मुख्य मार्गों से होता हुआ बच्चों का जुलूस में भारत माता की जय हो के नारों के साथ चल रहें थे पुणे विद्यालय पहुंचकर समापन हुआ.

Reporter- Deepak vyas

Trending news