IAS टीना डाबी के सामने फर्राटेदार इंग्लिश बोलती दिखी सरपंच, वीडियो हुआ वायरल
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2434365

IAS टीना डाबी के सामने फर्राटेदार इंग्लिश बोलती दिखी सरपंच, वीडियो हुआ वायरल

IAS Tina Dabi: राजस्थान के बाड़मेर में आईएएस अधिकारी टीना डाबी के सामने घूंघट पहने एक महिला गांव की सरपंच ने फर्राटेदार अंग्रेजी में भाषण दिया. उनका भाषण सुन आईएएस टीना डाबी मुस्कुराने लगीं. 

IAS Tina Dabi

IAS Tina Dabi: राजस्थान के बाड़मेर में आईएएस अधिकारी टीना डाबी के सामने एक कार्यक्रम के दौरान घूंघट पहने एक महिला गांव की सरपंच (प्रधान) का फर्राटेदार अंग्रेजी में भाषण देने का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. 

टीना डाबी, जिन्हें हाल ही में बाड़मेर के जिला कलेक्टर के रूप में नियुक्त किया गया था. वो उक्त कार्यक्रम में सम्मानित अतिथि के रूप में आमंत्रित किया गया था. वायरल वीडियो में सरपंच सोनू कंवर पारंपरिक राजस्थानी पोशाक पहनकर मंच पर खड़ी हैं और कलेक्टर का स्वागत कर रही हैं. 

यह भी पढ़ेंः राजस्थान की वो जगह, जहां महिलाएं बदलती हैं हर साल अपना 'पति'

सरपंच ने समारोह में कहा कि 'मुझे इस दिन का हिस्सा बनकर खुशी हो रही है. सबसे पहले मैं हमारी कलेक्टर टीना मैडम का स्वागत करती हूं. एक महिला होने के नाते, टीना मैडम का स्वागत करना सम्मान की बात है.' इतना सुनते ही आईएएस टीना डाबी मुस्कुराने लगीं. 

वहीं, महिला सरपंच ने जैसे ही अपना भाषण खत्म किया, वहां के लोगों ने तालियां बजाकर उनके प्रति अपना सम्मान व्यक्त किया. साथ ही टीना डाबी ने भी महिला सरपंच की तारीफ करने के लिए ताली बजाई. 

यह भी पढ़ेंः राजस्थान की वो बावड़ी, जिसको जिन्नों ने था बनवाया!

बता दें कि टीना डाबी इस महीने की शुरुआत में बाड़मेर में जिला कलेक्टर के रूप में नियुक्त हुई हैं. इससे पहले टीना डाबी जयपुर में रोजगार गारंटी योजना के आयुक्त के रूप में कार्यरत थीं.  वहीं, IAS टीना डाबी मैटरनिटी लीव पर जाने से पहले जैसलमेर की जिला कलेक्टर थीं. टीना डाबी के पति आईएएस प्रदीप गवांडे बाड़मेर से लगभग 150 किमी दूर स्थित जालोर के जिला कलेक्टर हैं. 

Trending news