Rajasthan Politics: कांग्रेस के सुखविंदर सिंह रंधावा ने बीजेपी पर साधा निशाना, कहा- डबल इंजन सरकार से निकल रहा धुआं...
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2434636

Rajasthan Politics: कांग्रेस के सुखविंदर सिंह रंधावा ने बीजेपी पर साधा निशाना, कहा- डबल इंजन सरकार से निकल रहा धुआं...

Alwar News: कांग्रेस के प्रदेश प्रभारी सुखजिंदर सिंह रंधावा ने अलवर में बीजेपी सरकार पर जमकर निशाना साधा. रंधावा ने कटाक्ष करते हुए कहा कि भाजपा की डबल इंजन सरकार से धुआं निकल रहा है. प्रदेश सरकार पूरी तरह से फेल हो गई है.

Alwar News Zee Rajasthan

Rajasthan News: अलवर में बीते दिनों कांग्रेस के दिग्गज नेता व रामगढ़ से विधायक जुबेर खान के इंतकाल के बाद राजनीतिक पार्टियों के नेता अलवर पहुंचकर उनके परिजनों से मिलकर सांत्वना दे रहे हैं. मंगलवार दोपहर अलवर पहुंचे कांग्रेस के प्रदेश प्रभारी सुखजिंदर सिंह रंधावा ने दिवंगत कांग्रेस नेता जुबेर खान को पुष्पांजलि अर्पित कर परिजनों को ढांढस बंधाया. उन्होंने कहा कि उन्हें इस क्षति का सोमवार शाम को पता लगा. इसके बाद पहले उन्होंने अलवर आने का कार्यक्रम बनाया. 

जुबेर खान को गार्ड ऑफ ऑनर नहीं मिलने जताई नाराजगी
पत्रकारों से बातचीत में सुखजिंदर सिंह रंधावा ने कहा कि जुबेर खान का पार्टी में कद बड़ा था. यह पार्टी के लिए एक बड़ी क्षति है. कांग्रेस पार्टी परिवार के साथ है. रंधावा ने पत्रकारों के पूछे गार्ड ऑफ ऑनर नहीं मिलने के सवाल पर कहा कि विधानसभा में पहुंचा हर एक सदस्य बराबर है. ऐसे समय में सरकार को राजनीति नहीं करनी चाहिए. जुबेर खान के साथ जो हुआ वह गलत हुआ. उन्होंने कहा कि गांधी परिवार का शोक संदेश परिवार तक पहुंच चुका है. 

डबल इंजन की सरकार पर साधा निशाना
वहीं, रंधावा ने कहा कि डबल इंजन की सरकार पूरी तरह से फेल है. ना तो ऊपर वाला इंजन काम कर रहा है और धुआं छोड़ रहा है. नीचे वाला इंजन तो वैसे ही खत्म हो गया है. इस इंजन के साथ न तो ट्रेन आगे जा रही है न पीछे जा रही है. सरकार का धुआं निकल चुका है. प्रदेश कांग्रेस प्रभारी सुखविंदर सिंह रंधावा ने कहा भाजपा केवल देश को तोड़ने का काम करती है. भाजपा के दोनों इंजन फेल हो चुके हैं और दोनों इंजन धुंआ दे रहे हैं. भाजपा के सभी दावे फेल हो चुके हैं.

विधानसभा उपचुनाव की तैयारियों का भी किया जिक्र
रंधावा ने कहा कि प्रदेश के साथ विधानसभा सीटों पर उपचुनाव होने हैं. उसकी तैयारी कल से शुरू हो जाएगी. प्रदेश की जनता भाजपा सरकार से ऊब चुकी है. इनके खिलाफ पूरे प्रदेश में फतवा जारी होगा. वहीं, मोहन भागवत के बयान पर कटाक्ष करते हुए उन्होंने कहा कि यह देश सभी जाति धर्म के लोगों का है और इस देश में सब मिलकर रहते हैं. 

ये भी पढ़ें- डूंगरपुर पर सौगातों की बौछार,PM आवास सौर ऊर्जा समेत 211 युवाओं को मिला नियुक्ति पत्र 

राजस्थान की ताज़ा ख़बरों के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें Rajasthan News और पाएं Latest Rajasthan News हर पल की जानकारी। राजस्थान की हर खबर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

Trending news