Bundi: आने वाले वक्त में युवाओं को दूंगा मौका, नहीं लड़ूंगा चुनाव- विधायक भरत सिंह
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1770314

Bundi: आने वाले वक्त में युवाओं को दूंगा मौका, नहीं लड़ूंगा चुनाव- विधायक भरत सिंह

Bundi News: हाडोती संभाग के सांगोद कस्बे से 20 अगस्त को कांग्रेस की और से पूर्व प्रधानमंत्री राजीव गांधी के जन्म दिवस के अवसर पर विशाल आमसभा आयोजित की जाएगी. चुनावी वर्ष होने के नाते हाड़ौती संभाग से यह बड़ी आमसभा मानी जा रही है जो राजनीति के गलियारों में निर्णायक रहेगी.

 

Bundi: आने वाले वक्त में युवाओं को दूंगा मौका, नहीं लड़ूंगा चुनाव- विधायक भरत सिंह

Bundi: हाडोती संभाग के सांगोद कस्बे से 20 अगस्त को कांग्रेस की और से पूर्व प्रधानमंत्री राजीव गांधी के जन्म दिवस के अवसर पर विशाल आमसभा आयोजित की जाएगी. चुनावी वर्ष होने के नाते हाड़ौती संभाग से यह बड़ी आमसभा मानी जा रही है जो राजनीति के गलियारों में निर्णायक रहेगी. पूर्व मंत्री एवं सांगोद विधायक भरत सिंह ने पत्रकार वार्ता आयोजित कर कार्यक्रम की जानकारी दी. उन्होंने यह भी संकेत दिए कि वह चुनाव नहीं लड़ेंगे.

पूर्व मंत्री सांगोद विधायक भरत सिंह ने कहा कि वह सत्ता के मोह से दूर रहते हैं. सत्ता के बाद पूर्व जनप्रतिनिधि  साधारण व्यक्ति बनने के जो आनंद आता है उसे वह निभाते हैं. सत्ता के सुख भोगने वाले मंत्रियों को भी वह नसीहत देते नजर आए. उन्होंने कहा कि 20 अगस्त को राजीव गांधी के जन्म दिवस के अवसर पर उन्होंने प्रदेश प्रभारी रंधावा, प्रदेश अध्यक्ष  गोविंद सिंह डोटासरा, पूर्व उपमुख्यमंत्री सचिन पायलट को आमंत्रण दिया है और उन्होंने आने की बात स्वीकार की है. 

सभी को दिया गया आमंत्रण-भरत सिंह

सांगोद विधायक भरत सिंह ने कहा कि उन्होंने सभी को आमंत्रण दिया है लेकिन मुख्यमंत्री के स्वास्थ्य खराब होने से उनसे संपर्क नहीं हो सका. उन्होंने कहा कि सभा होना निश्चित है चाय कोई आए या नहीं इसके लिए वह बड़ी चुनौती नहीं मानते.

मेरे पत्रों पर नहीं हुई कार्रवाई

सांगोद विधायक भरत सिंह ने साफ तौर पर कहा कि वह अब आने वाले समय में युवाओं को ज्यादा मौका देना चाहते हैं और वह इसी कदम के तहत चुनाव नहीं लड़ेंगे उन्होंने कहा कि सत्ता का सुख भोगने वाले प्रदेश के कुछ मंत्रियों ने कांग्रेस सरकार की छवि को बिगाड़ा है. मैंने लगातार पत्र लिखे हैं लेकिन उन पर कोई कार्रवाई नहीं हुई. बेखराउंड . पत्रकार वार्ता में भरत सिंह  कुंदनपुर ,पूर्व जिला प्रमुख राकेश बोयत, ब्लाक अध्यक्ष सांगोद, कुशल पाल सिंह, लोकेश गुंजल, अनिल गुर्जर सहित कांगेसी नेता मौजूद रहे. इस दौरान भरत सिंह के पहुंचने पर उनका स्वागत किया गया और सचिन पायलट जिंदाबाद के नारे लगाए गए.

यह भी पढ़ें... 

दो बच्चों की मां का तीन बच्चों के पिता से चल रहा था अफेयर, महिला के पति ने दोनों की जबरन करवाई शादी

Trending news